चीन में नहर में डूबी बच्ची को फ़ूड डिलीवरी बॉय ने ऐसे बचाया
चीन में नहर में डूबी बच्ची को फ़ूड डिलीवरी बॉय ने ऐसे बचाया
Share:

बीजिंग : चीन में एक हादसा हुआ है जिसमें एक फ़ूड डिलीवरी ड्राइवर में बच्ची की जान बचाई. चीन में 23 साल के लिनफेंग ने नहर में कूदकर एक छह साल की बच्ची को डूबने से बचा लिया और ये पूरी घटना कैमरे में कैद हुई जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और जान बचाने वाला शख्स इंटरनेट का हीरो बन गया. 

दुनिया का सबसे बड़ा प्लेन जो पानी और ज़मीन से भरे सकेगा उड़ान

खबर के अनुसार, मामला झेजियांग के शाओझिंग इलाके का है जहां शनिवार को शाओझिंग की एक नहर के किनारे बच्ची खेल रही थी. खेलते-खेलते बच्ची का पांव फिसल गया और वह नहर में जा गिरी. बच्ची कुछ ही देर में पानी में डुबने लगी. उसी समय वहां से एक फ़ूड डिलीवरी बॉय गुज़र रहा था जिसने बच्ची को देखा तो गाड़ी से उतर कर बिना कुछ सोचे पानी में कूद गया और बच्ची की जान बचाई. 

चीन हांगकांग के बीच बना दुनिया का सबसे लम्बा ब्रिज जल्द होगा शुरू

नहर से बाहर लाने पर बच्ची के जूते को ढूंढ़ने फिर से पानी में गया और उसे लेकर आया. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर CGTN ने शेयर किया है जिसे कई लोगों ने देखा है और ड्राइवर की काफी तारीफ भी की है. ड्राइवर की इस बात ने सभी का दिल जीत लिया और काफी सराहना की जा रही है. चीनी चैनल्स के अनुसार ड्राइवर ने ये भी देखा कि वो ठीक है या नहीं और सुरक्षित घर पहुंची या नहीं. बताया जा रहा है उसके पेरेंट्स जॉब पर गए थे और बच्ची घर पर अकेली ही थी. बता दें, यह शख्स फूड रिव्यू एंड डिलीवरी सर्विस MeiTuan का कर्मचारी था जिसे उसकी बहादुरी के लिए कंपनी ने इनाम भी दिया. 

खबरें और भी..

इस महिला की आंखों में देखते ही आंखें रह जाएगी खुली

शादी के दिन ससुर ने किया बहु संग यह कारनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -