शादी के दिन ससुर ने किया बहु संग यह कारनामा
शादी के दिन ससुर ने किया बहु संग यह कारनामा
Share:

आए दिन आजकल ऐसे शर्मसार कर देने वाले मामले सामने आ रहे हैं जिन्हे सुनकर खून खोल जाता है. ऐसा ही एक मामला हाल ही में चीन से सामने आया है. इस मामले ने तो लोगों के पैरो से जमीन खिसका दी. खबरों के अनुसार यहाँ शादी होने के दौरान एक गेम रखा गया जो यह था कि एक ससुर को अपनी ही बहु को किस करना था. जी हाँ, आप सभी यह सुनकर हैरान हो गए ना लेकिन यह सच है. यहाँ एक ससुर को अपनी बहु को किस करने पर एक लाख रुपए दिए जा रहे थे और यही शर्त जीतने के चक्कर में जो हुआ वह हैरान कर देने वाला रहा. खबरों के अनुसार ससुर और दोस्तों ने एक लाख की शर्त रखी है की अगर ससुर अपनी बहु को शादी के दिन किस करेंगे तो उन्हें एक लाख रुपया मिलेगा.

जी हाँ, जानकारी के अनुसार चीन में एक शादी समारोह में कुछ मेहमानों ने दुल्हन के ससुर को उसकी होने वाली बहु को किस करने के लिए शर्त रखी जिसमें अगर वो इंसान अपनी बहु को किस करता है तो उसे 1 लाख रुपए मिलेंगे. इसके बाद ससुर किस करने के लिए तैयार हो गया और उसने जाकर अपनी होने वाली बहू को बाहों में भरा और काफी देर तक किस करता रहा.

किस करने में वह इतना दुब गया कि उसे याद ही नहीं रहा कि वह उसकी होने वाली बहु है. वह काफी समय तक किस करता था और इस दौरान कुछ लोग दुल्हन को ससुर की ओर धकेलते भी रहे. उसके बाद जब ससुर ने दुल्हन को छोड़ा तो वह शर्त पूरी कर मुस्कराने लगा. हालाँकि यह गलत है क्योंकि बहु भी बेटी के समान होती है.

भाभी उतार रही थी कपड़े देवर ने खींच ली तस्वीरें और फिर...

देवर-भाभी कमरे में मना रहे थे रंगरेलिया अचानक खुला गेट तो उड़ गए दोनों के होश

भुत का साया बताकर उतरवाए महिला के कपडे और छूने लगा गलत जगह..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -