इस महिला की आंखों में देखते ही आंखें रह जाएगी खुली
इस महिला की आंखों में देखते ही आंखें रह जाएगी खुली
Share:

दुनिया में कुछ इतनी अ​जीब चीजें होती है जिस पर यकीन करना मुश्किल होता है। हाल ही में चीन की महिला का एक किस्सा सामने आया है जिसे ​देखते ही लोगों के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। कुछ लोग उस म​हिला की आंखों में जैसे ही देखते हैं उनकी आंखे खुली रह जाती है। ज्यादा इंतजार नहीं करवाते हुए आपको चीनी महिला से रूबरू कराते हैं फिर देखते हैं आपको उस महिला की आंखों में देखकर प्यार होता है या आप नज़रे चुराने लगेंगे। 

अपनी बेस्ट फ्रेंड के पिता से ही कर लिया प्यार और...

जिस महिला की बात की जा रही है उसका नाम है यू जियानशिया। यह महिला अपनी पलकों की वजह से फेमस है। इनकी पलके बहुत ​अधिक लंबी है। पलकों के बाल 12.40 सेंटीमीटर यानी 4.88 इंच लंबे हैं। इस उपलब्धि की वजह से यू जियानशिया का नाम गिनीज बुक आॅफ वर्ल्ड ​रिकॉर्ड्स में शामिल है। इससे पहले यह रिकॉर्ड कनाडा के गिलियन क्रिमिनिसी के नाम है जिनकी पलकें 8.07 सेंटीमीटर है। 

टीचर ने पूछा जोक स्टूडेंट ने लिखे दो ऐसे शब्द पढ़ते ही चकरा गया दिमाग

यू जियानशिया ने कहा है कि इतनी लंबी पलकों से उन्हें कभी कोई दिक्कत नहीं हुई। इसके लिए वह कोई अलग से परहेज नहीं करती है। वह नॉर्मल पानी के साथ ही अपने चेहरे को धोती हैं। आपको बता दें यू को लंबे पलकी बहुत अच्छी लगती है। इससे उन्हें पॉ​जेटिव एनर्जी मिलती है। बता दें, जो भी यात्री उस मार्ग से गुजरता है वह यू की पलकें जरूर देखते हैं। 

यह भी पढ़ें

दुनिया का सबसे बड़ा प्लेन जो पानी और ज़मीन से भरे सकेगा उड़ान

उत्तराखंड के इस गांव में आने से होती है सभी परेशानी दूर

मर्दानगी बढ़ाने के लिए यहां लोग पीते हैं इस जानवर का खून

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -