स्कूल टीचर की भयावह करतूत, 23 बच्चों को दे डाला जहर

Apr 02 2019 03:14 PM
स्कूल टीचर की भयावह करतूत, 23 बच्चों को दे डाला जहर

बीजिंग: चीन के हेनान प्रांत में एक टीचर ने एक भयानक वारदात को अंजाम दिया है। किंडरगार्टन के इस टीचर ने 23 बच्चों को नाइट्रेट के रूप में जहर खिला दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि जिआओजुओ के मेंगमेंग किंडरगार्टन के पीड़ित बच्चों को बेहोशी और उल्टी के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्टेट मीडिया के मुताबिक मामला जिआओजुओ के मेंगमेंग किंडरगार्टन का बताया जा रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, हालत में सुधार होने के बाद अधिकतर बच्चों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। किन्तु उसके बाद भी बच्चे और उनके परिवार वाले इस घटना के बाद से बेहद सहमे हुए हैं। ग्लोबल टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक बच्चे के परिवार वालों ने कहा है कि 25 मार्च को उन्हें किंडरगार्टन के एक टीचर ने फोन करते हुए कहा कि उनके बच्चे ने कुछ खा लिया है। जिसके बाद बच्चे ने उल्टी की और बेहोश हो गया।

स्टेट मीडिया ने उसी परिजन के हवाले से बताया है कि वहां पहुंचने पर उन्होंने देखा कि उनका बच्चा बेहोश हैं। उसकी पैंट भी उल्टी से भरी हुई थी। वहां और भी कई बच्चे थे जो लगातार उल्टियां कर रहे थे और पीले पड़ चुके थे। अन्य बच्चों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया और एक अन्य बच्चे के परिजन ने बताया है कि इसके लिए बच्चे के पेट की सफाई गई है, ताकि विषैला पदार्थ बाहर आ सके। वहीं चिकित्सकों ने बताया है कि जांच में बच्चों के पेट में नाइट्रेट होने की बात पता चली थी। फ़िलहाल पुलिस शिक्षक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी:-

चिली दौरे पर पहुंचे राष्ट्रपति कोविंद, अपने समकक्ष के साथ साइन किए तीन MOU

विश्व बैंक ने दिया पाकिस्तान को झटका, 20 करोड़ अमेरिकी डॉलर का कर्ज रोका

चीन ने किया एक और डेटा सैटेलाइट का सफलतापूर्वक परीक्षण