बार-बार एक ही चॉकलेट मांग रहे थे बच्चे, क्योंकि उसमे मिला था गांजा..! माँ-बाप की सतर्कता से खुला मामला
बार-बार एक ही चॉकलेट मांग रहे थे बच्चे, क्योंकि उसमे मिला था गांजा..! माँ-बाप की सतर्कता से खुला मामला
Share:

मंगलुरु: कर्नाटक की मंगलुरु पुलिस ने बच्चों को कथित तौर पर गांजा यानी मारिजुआना मिली चॉकलेट बेचने के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। मैंगलोर पुलिस ने मनोहर शेट और बाचिन सोनकर को अरेस्ट कर लिया और 1 किलोग्राम गांजा-युक्त चॉकलेट जब्त कर ली। दरअसल, यह मामला तब सामने आया, जब सतर्क माता-पिता ने अपने बच्चों में असामान्य व्यवहार देखा, जो बार-बार एक ही चॉकलेट की मांग करते थे।

स्थानीय रिपोर्ट्स के अनुसार, माता-पिता ने देखा कि उनके बच्चे कुछ अलग व्यवहार कर रहे थे और बार-बार उन्हीं चॉकलेट की मांग कर रहे थे, जिसकी कीमत कथित तौर पर 20 रुपये से अधिक थी। चॉकलेट सामान्य दिख रही थीं, लेकिन उनमें गांजा मिला हुआ था। मैंगलोर में गांजा मिली चॉकलेट बेचने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, एक व्यक्ति को उत्तरी मंगलुरु से गिरफ्तार किया गया, जबकि दूसरे को दक्षिण मंगलुरु क्षेत्राधिकार से पकड़ा गया। बता दें कि, हाल के दिनों में यह इस तरह की दूसरी घटना है. 4 अगस्त को, रायचूर पुलिस ने शहर में 700 गांजा मिली चॉकलेट जब्त कीं थी। पुलिस अधीक्षक निखिल बी ने बताया है कि हमारे संयुक्त अभियान में, हमने पिछले तीन दिनों में दो स्थानों पर छापेमारी की और ड्रग तस्करों से लगभग 6-5 किलोग्राम वजन वाली 700 गांजा चॉकलेट जब्त की और इस संबंध में 4-5 लोगों को गिरफ्तार किया। 

पुलिस ने इन पेडलर्स की कार्यप्रणाली के बारे में बताते हुए कहा था कि चॉकलेट किराने की दुकानों और स्थानीय दुकानों में बेची जा रही थी। कथित तौर पर बदमाशों ने झुग्गी-झोपड़ी इलाकों और श्रमिक बस्तियों को निशाना बनाया जहां माता-पिता नियमित काम में व्यस्त रहते हैं और ऐसे परिवारों की कमजोर आर्थिक स्थिति के कारण बच्चों को नजरअंदाज कर दिया जाता है।

बलात्कार, वीडियो और फिर ब्लैकमेल का घिनौना खेल, धर्मपरिवर्तन का दबाव, अब हनीफ के खिलाफ दर्ज हुई FIR

मणिपुर: मैतई महिला के साथ 3 कुकी बदमाशों किया सामूहिक बलात्कार, दर्ज हुई FIR

मदरसे में पढ़ने वाली 14 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी, मौलवी ने 5 घंटे तक किया रेप, बंधक बनाकर पीटा !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -