Share:
बलात्कार, वीडियो और फिर ब्लैकमेल का घिनौना खेल, धर्मपरिवर्तन का दबाव, अब हनीफ के खिलाफ दर्ज हुई FIR
बलात्कार, वीडियो और फिर ब्लैकमेल का घिनौना खेल, धर्मपरिवर्तन का दबाव, अब हनीफ के खिलाफ दर्ज हुई FIR

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस ने  बुधवार, (9 अगस्त) को एक लड़की को नशीली दवाएँ खिलाकर उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में हनीफ लाडकू नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज की है। आरोपियों ने लड़की को धमकी भी दी और उस पर इस्लाम धर्म अपनाने के लिए दबाव डाला। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना यूपी के महाराजगंज के निचलौल इलाके की बताई जा रही है। लड़की आरोपी को करीब 5 साल से जानती थी जिसने उसके साथ दुष्कर्म करने से पहले धोखे से उसे नशीला पदार्थ खिलाया। ऐसा कहा जाता है कि आरोपी ने इस घटना को अपने फोन पर शूट कर लिया था, जिसका इस्तेमाल वह अतिरिक्त यौन संबंधों के लिए लड़की को ब्लैकमेल करने के लिए करता था। आरोपी लड़की के परिवार को भी जानता था। हाल ही में जब लड़की बीमार हुई तो उसने मदद के लिए संपर्क किया। उसने दवा दिलाने के बहाने बच्ची को नशीला पदार्थ खिला दिया।

फिर उसने उसके साथ बलात्कार किया और उसे अपना धर्म इस्लाम में परिवर्तित करने के लिए मजबूर किया। वह यह भी चाहता था कि लड़की के परिवार वाले अपना धर्म बदलकर इस्लाम अपना लें। डरे हुए परिवार के सदस्यों ने तब आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिस पर अब कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। कथित तौर पर लड़के ने पिछले 5 वर्षों में कई बार लड़की का अपमानजनक वीडियो का उपयोग करके उसका यौन उत्पीड़न किया, जिसे उसने पहली बार उसके साथ बलात्कार करने के बाद शूट किया था। पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

मणिपुर: मैतई महिला के साथ 3 कुकी बदमाशों किया सामूहिक बलात्कार, दर्ज हुई FIR

मदरसे में पढ़ने वाली 14 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी, मौलवी ने 5 घंटे तक किया रेप, बंधक बनाकर पीटा !

10 छात्रों ने छोड़ा स्कूल तो टीचर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई हैरान करने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -