13 साल की उम्र में लड़की संग बूढ़े व्यक्ति ने जबरन बनाए थे संबंध और फिर आगे....

Aug 20 2019 01:20 PM
13 साल की उम्र में लड़की संग बूढ़े व्यक्ति ने जबरन बनाए थे संबंध और फिर आगे....

आजकल आने वाले अपराध के किस्से सभी के लिए भायवह बने हुए हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह सिडनी का है. इस मामले में एक लड़की ने अपने साथ हुई यौन हिंसा की कहानी आम लोगों तक पहुंचाई, जिससे और लड़कियों को जागरुक किया जा सके. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ पीड़ित लड़की ने अपने साथ 3 सालों तक हुए यौन हिंसा की कहानी लोगों से शेयर की और पीड़िता ने बताया कि आपके आसपास सामान्य सा दिख रहा आदमी भी अपराधी हो सकता है इस कारण से हमें हमेशा सावधान रहना चाहिए. इस मामले में आस्ट्रेलिया के सिडनी शहर की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि उसके साथ पहली बार 13 साल की उम्र में बलात्कार किया गया और उसने बताया कि एक 50 साल के व्यक्ति ने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए.

उसके बाद धीरे-धीरे उसे चाइल्ड सेक्स रैकेट का हिस्सा बना दिया गया. वहीं सामने आई एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, ''तीन साल तक लगातार उसका रेप होता रहा. हर उम्र के आदमियों ने उसके साथ रेप किया. पीड़िता ने बताया कि नाबालिग बच्चों से लेकर 50 साल के अधेड़ तक इसमें शामिल होते थे.'' वहीं सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने साल 2012 में एक चाइल्ड सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था और पीड़ित लड़की को छुड़ाया गया था और इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था, जिसमें दो सगी बहने भी शामिल थीं.

इस काम में वह एजेंट के तौर पर काम करती थीं और ड्रग्स एडिक्ट दोनों बहनों ने पीड़िता को उस नर्क में फंसाया था और वह लोगों के लिए लड़कियों को तैयार करती थी. इस मामले में आगे पीड़िता ने बताया कि अब उस नर्क से निकले कई साल हो गए और अब के समय में वह एक बच्चे की मां है.

पति की बुरी लत को पूरा करने के लिए ऐसे गोरखधंधे में उतर गई पत्नी, खानी पड़ी जेल की हवा

भाभी के कमरे में जबरदस्ती घुस आया देवर, बहन ने किया मना तो उसके साथ ही...

इस वजह से बेटे ने बाप को दे दी मौत और फिर लाश के टुकड़ों से भर दी बाल्टियां