भाभी के कमरे में जबरदस्ती घुस आया देवर, बहन ने किया मना तो उसके साथ ही...

Aug 19 2019 09:00 PM
भाभी के कमरे में जबरदस्ती घुस आया देवर, बहन ने किया मना तो उसके साथ ही...

हाल ही में अपराध का एक मामला रुड़की से सामने आया है. इस मामले में एक महिला के साथ उसके देवर ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया है. केवल इतना ही नहीं बहन ने जब विरोध किया तो उसके साथ भी अभद्रता की गई है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है. खबरों के मुताबिक हिरासत में लिए आरोपित की पत्नी ने पूरे मामले को फर्जी बताते हुए ''इसे पारिवारिक और संपत्ति विवाद का मामला बताया है.''

जी दरअसल सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक कॉलोनी निवासी व्यक्ति ने बीते रविवार को अपनी भाभी को उसके कमरे में अकेले देख कर अश्लील हरकत कर दी और आरोपित ने भाभी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. वहीं भाभी के शोर मचाने पर आरोपित की बहन वहां पर आ गई और उसके बाद बहन ने आरोपित की हरकतों का विरोध किया. विरोध होता देख आरोपित ने बहन के साथ भी अभद्रता की जिसे भाभी ने रोका. वहीं उसके बाद बचकर दोनों किसी तरह थाने पहुंची और रिपोर्ट दायर करवाई. इस मामले में दोनों ने सिविल लाइंस पुलिस से शिकायत की और पुलिस ने इस मामले में आरोपित को हिरासत में ले लिया है.

वहीं इस घटना के बाद आरोपित की पत्नी सिविल लाइंस कोतवाली पहुंची और उसने दुष्कर्म के प्रयास के मामले को फर्जी बताया. महिला ने कहा कि, ''उनका परिवार के लोगों से संपत्ति विवाद का मामला चल रहा है और इसी वजह से उसके पति पर झूठे आरोप लगाए गए है.'' अब इस मामले में जांच जारी है.

आग से झुलसी महिला, बेटी ने लगाया घरवालों पर आरोप

उत्तर प्रदेश: सहारनपुर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, गोबर फेंकने को लेकर हुआ था विवाद

दो साल से कर रहा था अपनी ही बेटी का बलात्कार, जब बेटी ने जताया विरोध तो कर दी हत्या