इस वजह से बेटे ने बाप को दे दी मौत और फिर लाश के टुकड़ों से भर दी बाल्टियां

Aug 19 2019 06:00 PM
इस वजह से बेटे ने बाप को दे दी मौत और फिर लाश के टुकड़ों से भर दी बाल्टियां

आज के समय में खून के रिश्तों का भी कोई मोल नहीं है. ऐसे में आजकल अपराध भी खून के रिश्तों में ही हो रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में एक पिता की बेटे ने इतनी बेरहमी से हत्या की, जिसे सुनकर किसी के भी होश उड़ जाए. इस मामले में बेटे ने अपने पिता की हत्या कर उसके शरीर के छोटे-छोटे टुकड़े कर 6-7 बाल्टियों में भर दिए. जी दरअसल यह मामला हैदराबाद के मलकाजगिरी इलाके की कृष्णानहर कॉलोनी का बताया जा रहा है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक रेलवे से रिटायर्ड 80 साल के कृष्ण सुधीर मूर्ति की बीते शुक्रवार को उसके बेटे ने निर्ममता से हत्या की थी और शव के टुकड़े-टुकड़े कर उसे प्लास्टिक की बाल्टियों में भर दिया. वहीं इस मामले का खुलासा तब हुआ जब घर से बदबू बाहर फैलने लगी. खबरों के मुताबिक़ पड़ोसियों के घर तक जब बदबू आने लगी तो उन्होंने इस मामले में पुलिस को जानकारी दी.

वहीं उसके बाद बीते रविवार को इस मामले का खुलासा हुआ तो लोगों के होश ठिकाने पर ही नहीं रहे. मिली जानकारी के अनुसार इस निर्मम हत्या में बेटे का साथ मां और बहन ने भी दिया, जो उसी घर में शव के टुकड़ों के साथ रह रहे थे. वहीं इस मामले में अब पुलिस ने आरोपी मुरली, मृतक की पत्नी गया और बेटी प्रफ्फुल को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में जब पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने सुधीर मूर्ति ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और उसने कहा ''पिता शराब पीकर उन्हें परेशान करता था. जब उनके सब्र का बांध टूट गया तो उन्होंने सब्जी काटने वाले चाकू से पहले उसकी हत्या की और उसके बाद शव को टुकड़ों-टुकड़ों में काट डाला.'' आगे सुधीर ने कहा ''शव के टुकड़े 6-7 बाल्टियों में रखे हुए थे.'' इस मामले में मृतक की पत्नी ने कहा ''उसके बेटे कृष्ण ने उसके पति की हत्या की और फिर चाकू से ही शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए. इसके बाद उन्होंने उन टुकड़ों को बाल्टियों में डाल दिया और उसके बाद वहां से भाग गए''

उत्तर प्रदेश: सहारनपुर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, गोबर फेंकने को लेकर हुआ था विवाद

दो साल से कर रहा था अपनी ही बेटी का बलात्कार, जब बेटी ने जताया विरोध तो कर दी हत्या

बिहार: अदालत में गवाही देने जा रहे युवक को रेलवे स्टेशन पर गोलियों से भूना, मौत