फेरीवाले से पूछा नाम और मार दी गोली

May 28 2019 01:00 PM
फेरीवाले से पूछा नाम और मार दी गोली

हाल ही में अपराध का एक मामला बिहार के बेगूसराय से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ एक फेरी वाले को सिर्फ इसलिए गोली मार दी गई है क्योंकि वह अल्पसंख्यक समुदाय से था. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार गोली मारने से पहले उससे कहा कि वह यहां क्या कर रहा है? उसे तो पाकिस्तान जाना चाहिए था. खबरों के मुताबिक़ यह घटना जिले के चेरिया-बरियारपुर के थाना क्षेत्र के कुभी गांव की है. वहीं इस मामले में पुलिस को बताया कि ''वह गांव में बाइक से फेरी कर रहा था कि तभी शराब के नशे में राजीव यादव नाम के एक शख्स ने रोककर उसका नाम पूछा और जब उसने अपना नाम बताया तो उसने गाली देते हुए कि वह यहां क्या कर रहा है? उसे तो पाकिस्तान में जाना चाहिए.''

इस मामले में पीड़ित ने बताया है कि ''मुझसे उसने नाम पूछा तो हम नाम कासिम बताया तो उन्होंने कहा तुम्हें तो पाकिस्तान में रहना चाहिए और इसी बात पर गोली मार दिया, वह शराब पिया हुआ था.'' आप सभी को बता दें कि अब इस मामले में पुलिस जानकारी हासिल करने में जुट गई है और एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

खबरों के मुताबिक़ जल्द हीं पता लगाकर दोषी को गिरफ्तार किया जाएगा. आप सभी को यह भी बता दें कि इसके पहले ही बेगूसराय से एक और घटना आई थी, जिसमें एक प्रेमी जोडे़ को कुछ लड़के लाठी-डंडों से पीट रहे हैं.

भिलाई में नाले से बरामद हुआ महिला का क्षत-विक्षत शव

पैसों के विवाद में भाई ने ही ले ली भाई की जान

खूबसूरत शहर में युवती को मिली इतनी भयानक और दर्दनाक मौत