दोस्तों के साथ मिलकर पति ने की पत्नी को मारने की कोशिश लेकिन...

May 28 2019 12:40 PM
दोस्तों के साथ मिलकर पति ने की पत्नी को मारने की कोशिश लेकिन...

हाल ही में अपराध का एक मामला बरेली से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसाए मैरिज करने के प्रेमी ने कुछ समय तक पत्नी को खुश रखा और उसके बाद दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रच डाली. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पति महिला को सिधौली के जंगल में लेकर आया और फिर उसकी हाथ की नस काट कर गला घोटकर मारने का प्रयास किया. वहीं उसके बाद बेहोश होने पर वह महिला को छोड़कर वहां से भाग खड़ा हुआ. इस मामले में गांव के लोगों ने जब महिला को देखा तो उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. वहीं इस मामले में मुरादाबाद के करुला निवासी शबनम ने बताया कि ''उसने कुछ समय पहले संभल के रहमतनगर निवासी सलीम से प्रेम विवाह किया था।

इसके बाद वह सलीम के साथ रहने लगी। कुछ समय तक सब सही रहा। फिर सलीम अपनी पहली पत्नी के चक्कर में उसके साथ मारपीट करने लगा।'' वहीं इस मामले में महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से करने की बात कही तो सलीम ने बीते रविवार रात अपने के दोस्त के साथ उसे मीरगंज के पास सिधौली ले जाने को कहा जहँ वह उसे ले गया. उसके बाद उसने जंगल में उसे मारने की कोशिश की और उसकी हाथ की नस काट दी.

उसके बाद उसे गला घोटकर मारने की कोशिश की लेकिन वह बेहोश हो गई जिसे मरा हुआ समझकर सभी वहां से भाग गए. उसके बाद जब सुबह गांव के लोगों ने उसे देखा तो पुलिस को सूचना दी और उसके बाद पुलिस ने महिला को सीएचसी में भर्ती कराया है जहाँ पूछताछ जारी है.

भिलाई में नाले से बरामद हुआ महिला का क्षत-विक्षत शव

खूबसूरत शहर में युवती को मिली इतनी भयानक और दर्दनाक मौत

बहन के घर गया भाई तो नदी किनारे मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस