गूंगी-बहरी लड़की को पकड़कर खेत में ले गए 3 युवक और...

May 28 2019 01:20 PM
गूंगी-बहरी लड़की को पकड़कर खेत में ले गए 3 युवक और...

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह भी कुछ ऐसा ही है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले को यूपी के रामपुर जिले का बताया जा रहा है. जहाँ 17 साल की गूंगी-बहरी मासूम लड़की के साथ बलात्कार किया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ वारदात को अंजाम देते वक्त आरोपियों बलात्कार के बाद ने वीडियो भी बनाया, जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है और अब इस वीडियो ने सनसनी मचा दी है. मिली जानकारी के मुताबिक़ यह घटना 23 मई की है और इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब आरोपियों ने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है.

वहीं इस मामले में बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी शख्स नाबालिक पीड़िता के गांव के ही रहने वाले हैं. खबरों के मुताबिक यह वारदात उस दिन हुई, जब लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना चल रही थी और उस वक्त 3 लोगों ने गांव में ही रहने वाली एक किशोरी को पकड़ लिया और सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया फिर विडियो भी बनाया.

वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया है कि दो आरोपियों को उन्होंने गिरफ्त में ले लिया है जबकि तीसरा आरोपी अब भी फरार है लेकिन जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जाएगा.

पैसों के विवाद में भाई ने ही ले ली भाई की जान

खूबसूरत शहर में युवती को मिली इतनी भयानक और दर्दनाक मौत

बहन के घर गया भाई तो नदी किनारे मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस