माँ-बाप ने नहीं की मैगी की डिमांड पूरी तो बच्चे ने उठाया यह खौफनाक कदम

May 28 2019 12:20 PM
माँ-बाप ने नहीं की मैगी की डिमांड पूरी तो बच्चे ने उठाया यह खौफनाक कदम

हाल ही में एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है और इस मामले को जानने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं. इस मामले को यूपी के हमीरपुर जिले के प्रताप गली क्षेत्र का बताया जा रहा है जहाँ एक 14 वर्षीय बच्चे ने मैगी की डिमांड पूरी न होने पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है और बच्चे का शव परिजनों को सौंप दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

खबरों के अनुसार पुलिस को दिए बयान में बच्चे के माता-पिता ने बताया कि ''रविवार रात करीब 9.30 बजे उनके बेटे गुरप्रीत सिंह ने मैगी खाने की डिमांड की, लेकिन उन्होंने उसे सुबह मैगी खिलाने की बात कह कर सोने के लिए कहा. जिसके बाद गुरप्रीत ने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया. उसके बाद जब बहुत देर तक उसने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. गुरप्रीत ने अपने आप के फंदे लगा दिया था.''

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक गुरप्रीत सिंह अपने माता-पिता के साथ प्रताप गली में रहता था और ब्वॉय स्कूल हमीरपुर नौवीं कक्षा का छात्र था और बच्चे का मूलस्थान जिला होशियारपुर पंजाब है. खबरों के अनुसार इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि मौत के असली कारणों का पता नहीं लग पाया है लेकिन पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है और केस दर्ज कर जांच प्रारम्भ हो चुकी है.

भिलाई में नाले से बरामद हुआ महिला का क्षत-विक्षत शव

पैसों के विवाद में भाई ने ही ले ली भाई की जान

खूबसूरत शहर में युवती को मिली इतनी भयानक और दर्दनाक मौत