प्रेमिका की शादी कही और होने पर तिलमिलाया प्रेमी, किया दिल दहला देने वाला काम

May 28 2019 02:00 PM
प्रेमिका की शादी कही और होने पर तिलमिलाया प्रेमी, किया दिल दहला देने वाला काम

हाल ही में अपराध का एक मामला मुक्तसर से सामने आया है. इस मामले में एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने युवती की सगाई होने की बात से आपा खो देने पर आज उसके दोनों हाथ काट दिए है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में घर में अकेली युवती को पाकर उसने तेजधार हथियार से हमला कर दिया और लडक़ी के दोनों हाथ काट दिए. इस मामले में फिलहाल लड़की को गंभीर हालत में पीजीआई रेफर कर दिया गया और पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

वहीं मिली खबरों के अनुसार इस मामले में मुक्तसर जिले के गांव सरायनागा की मनप्रीत कौर (26) का पिता मेहनत मजदूरी का कार्य करता है और इसी गांव का युवक जसविंदर सिंह उर्फ जोगिंदर सिंह उससे शादी करना चाहता था. इस मामले में लड़की तथा उसके परिजन इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे और जब जोगिंदर सिंह को लड़की की सगाई का पता चला तो वह गुस्से से तिलमिला गया और उसने बीते सोमवार की दोपहर को हाथ में तेजधार हथियार लिया और लड़की के घर गया. उसके बाद उसने दीवार फांदकर घर में एंट्री ली और मनप्रीत पर हमला बोल दिया.

उसके बाद जब शोर-शराबा सुनकर लडक़ी की चाची सुखजीत कौर उनके घर की ओर भागी तो जोगिंदर मौके से फरार हो गया. उसके बाद लोगों ने तुरंत ही एम्बुलेंस की मदद से उसे मुक्तसर के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसकी गंभीर हालत के कारण उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया. इस मामले में जोगिंदर के खिलाफ मामला दर्ज किया लेकिन उसने खुद ही खुद को पुलिस के हवाले कर दिया.

भिलाई में नाले से बरामद हुआ महिला का क्षत-विक्षत शव

खूबसूरत शहर में युवती को मिली इतनी भयानक और दर्दनाक मौत

बहन के घर गया भाई तो नदी किनारे मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस