बच्चे पर लगाया एक पैकेट बिस्कुट की चोरी का आरोप, कर दी पिटाई
बच्चे पर लगाया एक पैकेट बिस्कुट की चोरी का आरोप, कर दी पिटाई
Share:

हाल ही में अपराध का नया मामला हैवानियत से भरा सामने आया है। इस मामले में केवल एक पैकेट बिस्कुट की चोरी के आरोप में एक नाबालिग बच्चे को पोल से बांधकर पिटाई की गई है। मिली खबर के मुताबिक इस मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस बच्चे को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुटी है।

मिली जानकरी के मुताबिक जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के सैदपुर मिल्की गांव में चोरी का आरोप में नाबालिग बच्चे को पकड़ के बिजली के पोल में लोगों ने बांध दिया और उसकी पिटाई कर दी और जैसे ही इस बारे में खबर पुलिस को मिली वह तत्काल आ गई। इस मामले में गाँव के लोगों का कहना है कि, ''उसने भतू चौहान के दुकान में चोरी के लिए गया था, लेकिन चोरी नहीं किया था।''

वहीं पकड़ा गया बच्चा बगल के गांव के बताया गया है और लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को हिरासत में ले लिया है। इस मामले में हिसुआ थाना के प्रभारी ने बात करते हुए कहा कि, 'ग्रामीणों द्वारा बच्चे पर एक पैकेट बिस्कुट चोरी करने का आरोप लगाया गया है और बच्चे से पूछताछ और मामले की जांच की जा रही है।' इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है बल्कि इसके पहले ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिन्होंने सभी को हैरान किया है।

झारखंड में रिश्ते तार-तार, भाई ने ही किया तीन वर्षीय बहन से बलात्कार

वीडियो पार्लर की आड़ में चल रहा था ये काला धंधा, अचानक पहुंची पुलिस और...

माँ ने डांटा तो मदद मांगने दुकानवाले के पास गई लड़की, फिर जो हुआ सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -