माँ ने डांटा तो मदद मांगने दुकानवाले के पास गई लड़की, फिर जो हुआ सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

इंदौर से अपराध का नया मामला सामने आया है जो चौकाने वाला है। इस मामले में आठ‌वीं की एक छात्रा को उसकी मां ने डांटा तो वह मेडिकल दुकान पर काम करने वाले परिचित युवक से मदद मांगने के लिए गई लेकिन उसके साथ जो हुआ वह सुनकर आपके होश उड़ा देगा। इस मामले में आरोपी ने उसे काम दिलाने के बहाने झांसे में ले लिया और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने किशोरी को ले जाकर अपने चाचा के हवाले कर दिया और उसके बाद आरोपी के चाचा ने भी उससे दुष्कर्म को अंजाम दिया है।

वहीं जब किशोरी घर पहुंची तो उसने रोते हुए सारी बातें अपने घरवालों को बता दी। इस मामले में एमआईजी टीआई इंद्रेश त्रिपाठी का कहना है, '13 वर्षीय एक किशोरी की शिकायत पर भूपेंद्र पिता बलवंत सिंह राजपूत निवासी विजयनगर और उसके चाचा कैलाश पिता रमेश विजयवर्गीय निवासी खजराना के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है।' इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 'भूपेंद्र ने उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर बहला और एक घर में ले जाकर दुष्कर्म किया।

कहा कि वह नौकरी दिलवा देगा, लेकिन जो कर रहा है वह किसी को नहीं बताए। किशोरी ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने अपने मुंह बोले चाचा कैलाश को फोन कर बुलवा लिया। फिर कैलाश पीड़िता को अपनी गाड़ी पर बैठाकर अपने घर ले गया। उससे दुष्कर्म किया। जब किशोर ने उससे छोड़ने की गुहार लगाई तो आरोपी ने उसे रसोमा चौराहा पर छोड़ा। फिर वह भाग गया।' इस मामले में अब पुलिस जांच में लगी हुई है।

प्रेमी संग रहती थी पत्नी, एक दिन पहुंचा पति और फिर।।।

भाई ने किया बहन के साथ दुष्कर्म और बना दिया माँ

प्रेमी के साथ मिलकर कलयुगी पत्नी ने पति को दिया जहर, फिर किया ऐसा काम।।

Most Popular

- Sponsored Advert -