वीडियो पार्लर की आड़ में चल रहा था ये काला धंधा, अचानक पहुंची पुलिस और...
वीडियो पार्लर की आड़ में चल रहा था ये काला धंधा, अचानक पहुंची पुलिस और...
Share:

उल्हासनगर: महाराष्ट्र के उल्हासनगर शहर में वीडियो पार्लर की आड़ में धड़ल्ले से जुए के अड्डे चल रहे हैं और युवा पीढ़ी ऐसे जुए के अड्डों में जाकर अपना भविष्य बर्बाद कर रही है. इस बीच खबर मिली है कि मध्यवर्ती पुलिस ने एक ऐसे ही वीडियो पार्लर (पिंगपांग) पर रेड मारकर वहां से पार्लर मालिक सहित 15 लोगों को अरेस्ट किया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, उल्हासनगर 3, कार श्रृंगार के बगल में वीडियो पार्लर (पिंगपांग) चलने की सूचना मिलने के बाद मध्यवर्ती पुलिस ने वहां छापा मारा और पार्लर मालिक अजय अयोध्या प्रसाद सहित जुआ खेल रहे 14 लड़कों को अरेस्ट कर लिया. आपको बता दें कि शहर में ऐसे 20 से 25 वीडियो पार्लर संचालित हो रहे है, जहां मुख्य रूप से युवा पीढ़ी जुआ खेलती है. प्रति दिन यहाँ लाखों रूपये का जुआ खेला जा रहा है. 

आलम यह है कि जुआ में हारने पर लड़के आपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं यहां तक कि अपने परिवार से झूठ बोलकर या फिर उनके पैसे चुराकर वीडियो पार्लर (पिंगपांग) में हुआ खेल रहे हैं. सूत्रों की मानें तो वीडियो पार्लर में शराब तक सर्व की जाती है. युवा पीढ़ी काम धंधे और पढ़ाई छोड़कर ऐसे जुए के अड्डों पर सुबह से रात तक बैठकर अपना भविष्य बर्बाद कर रही हैं.

साइबर अपराध की कहानियां सुनकर डर गईं हिना खान, खुद किया खुलासा

पेंशन बनवाने के बहाने विकलांग लड़की को अपने साथ एक मकान में ले गए युवक और...

पत्नी पर था शक तो दुबई में बैठे-बैठे पति ने करवा दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -