'कसौटी जिंदगी की' स्नेहा अब हो गयी है इतनी बड़ी

टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' की में श्वेता तिवारी बेटी स्नेहा का किरदार निभाने वाली चिल्डआर्टिस्ट श्रिया शर्मा अब बड़ी हो चुकी है. इन दिनों श्रिया अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खिया बटोर रही है. हाल ही में श्रिया ने अपने फोटोशूट के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है. 20 साल की श्रेया अपने फोटोज के जरिये काफी जलवे बिखेर रही है. श्रिया का जन्म 9 अप्रैल 1997 में हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में हुआ था. श्रिया के पिता पेशे से इंजीनियर है और मम्मी डाइटीशियन है. अक्सर श्रिया के पेरेंट्स उनके साथ शूटिंग सेट पर मौजूद रहते थे साथ ही वह अवार्ड फंक्शन में भी श्रिया के साथ नजर आते थे. श्रिया के पेरेंट्स उन्हें एक्टिंग करने के लिए काफी मोटीवेट करते थे.

श्रिया का एक छोटा भाई भी है. वैसे श्रिया पढ़ने में भी काफी इंटेलिजेंट है. आपको बता दे बचपन से श्रिया एक्टिंग के क्षेत्र से जुड़ गयी थी. वह कई शोस में नजर आ चुकी है. श्रिया 'कन्हैया', 'झूठ बोले कौआ काटे', 'कैरी ऑन शेखर', 'गैलेक्सी ऑफ स्टार्स', 'गुमराह: एंड ऑफ इनोसेंस', 'कनफेशन ऑफ एन इंडियन टीनएजर' और' क्या आप पांचवी पास से तेज हैं' जैसे शोज में नजर आ चुकी है. साथ ही आखरी बार श्रिया को साल 2008 में आए 'बूगी-वूगी' में देखा गया था. शो में वे बतौर जूरी मेंबर शामिल हुई थीं. फ़िलहाल श्रिया साउथ की फिल्मो में काफी एक्टिव है. अब तक श्रिया 'लागा चुनरी में दाग'(2007), 'थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक'(2008), प्रेम का गेम(2008), 'नॉक आउट'(2010), 'चिल्लर पार्टी'(2011) जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर चुकी हैं. साथ ही वे तेलुगु में 'जय चिरंजीवा'(2005), 'डोकुडू'(2011) 'राचा'(2012), 'टुनेगा-टुनेगा'(2013) सहित तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss : खुद को दाऊद का दामाद बताने वाले जुबेर के खिलाफ जल्द होगी FIR

आ गया 'पहरेदार पिया की' का सीजन-2

सल्लू मिया के प्यार में दीवानी ऐश ने छोड़ दिया था घर...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -