मिथुन चक्रवर्ती ने शेयर किया अपकमिंग शो 'चीकू की मम्मी दूर की' प्रोमो

स्टार प्लस 'चीकू की मम्मी दूर की ' नामक एक नई कहानी के साथ वापस आ गया है। शो उसी के प्रोमो से दर्शकों को चिढ़ाता है। दिलचस्प बात यह है कि स्टार प्लस के नवीनतम प्रोमो में स्वयं डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती के अलावा अन्य भी शामिल हैं। प्रोमो में हम देख सकते हैं कि मिथुन चक्रवर्ती अपने बचपन को याद करते हुए नजर आ रहे हैं। वह बताते हैं कि कैसे उन्होंने अपना बचपन एक छोटे से गांव के एक छोटे से घर में बिताया। प्रोमो वास्तव में दिलचस्प और आशाजनक लग रहा है। दिग्गज अभिनेता ने आगे कहा कि उनका एक बड़ा सपना था, जिसे पूरा करने के लिए केवल दो फीट की जरूरत थी। उनका कहना है कि उनकी तरह चीकू भी आस्था की छलांग लगाना चाहता है. धारावाहिक के बारे में आगे बात करते हुए, यह एक माँ और बेटी के बीच एक प्यार भरे बंधन की कहानी को चित्रित करेगा जो शारीरिक रूप से दूर हैं लेकिन नृत्य के लिए अपने सामान्य प्रेम से जुड़े हुए हैं।

चीकू आने वाली कहानी का मुख्य पात्र प्रतीत होता है, उसे केवल नृत्य से प्यार है, और उसका समर्थन करके, वह इसे अपनी दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों से बाहर कर सकती है। उनका नृत्य सफलता के साथ-साथ उनकी मां के करीब भी हो सकता है, मिथुन दा कहते हैं। हम यह भी देखते हैं कि चीकू और पुराने अभिनेता अपने प्रसिद्ध गीत, 'आई एम ए डिस्को डांसर' पर थिरकते हैं।

स्टार प्लस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर नवीनतम प्रोमो साझा किया और कैप्शन दिया, "दिल में डांस का जूनून और आंखों में अपनी मम्मी का इंतजार! आए देखते हैं मिथुन दा के साथ, कैसा होगा #ChikooKiChhalaang। देखिये, #चिकूकी मम्मीदुरकेई, एक नई कहानी, 6 सितंबर से, शाम 6 बजे सिर्फ स्टारप्लस और डिज्नी हॉटस्टार पर।” परिधि शर्मा और वैष्णवी प्रजापति शो में मुख्य भूमिका निभाएंगे और 6 सितंबर से स्टार प्लस और डिज़नी हॉटस्टार पर शाम 6 बजे प्रसारित होंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

इंदौर का चूड़ीवाला तस्लीम अली गिरफ्तार, आज कोर्ट में हो सकती है पेशी

बेंगलुरु: सड़क पर लावारिस हालत में मिली 2 दिन की नवजात बच्ची

प्यार में नाकाम हुए युवा भाजपा नेता ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -