बेंगलुरु: सड़क पर लावारिस हालत में मिली 2 दिन की नवजात बच्ची
बेंगलुरु: सड़क पर लावारिस हालत में मिली 2 दिन की नवजात बच्ची
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में मंगलवार की रात एक इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, बेंगलुरु  के ब्यादरहल्ली इलाके में एक कॉलेज के सामने दो दिन की नवजात बच्ची लावारिस स्थिति में पाई गई. बच्ची के मिलते ही सबसे पहले उसे स्थानीय अस्पताल में एडमिट करवाया गया. इस घटना की जानकारी देते हुए बेंगलुरु के पुलिस उपायुक्त डॉ संजीव पाटिल ने कहा कि, 'दो दिन की एक बच्ची बीती रात ब्यादरहल्ली इलाके में लावारिस हालत में मिली थी. फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है और मामले की तफ्तीश जारी है.' 

ऋषिकेश में भी मिली थी नवजात :-

गौरतलब है कि देश में नवजात बच्चों को छोड़ के चले जाने के मामले कई बार सामने आए है. कल ही ऋषिकेश में एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया था. जिसमें एक मां ने ममता को कलंकित करते हुए अपनी नवजात बच्ची को सड़क किनारे छोड़ दिया था. यह बच्ची पुलिस को देहरादून-हरिद्वार मार्ग पर नेपाली फॉर्म के समीप मिली थी. बच्ची के मिलने के बाद थाना पुलिस ने देर रात नवजात को स्थानीय अस्पताल  भेजा दिया था.

रायवाला थाना पुलिस के अनुसार, देर रात देहरादून पुलिस को नियंत्रण कक्ष से उन्हें सूचना मिली की देहरादून-हरिद्वार हाई-वे के पास एक नवजात बच्ची झाड़ियों में पड़ी हुई है. सूचना मिलने के साथ ही रायवाला थाना पुलिस देर रात मौके पर पहुंची को पाया कि एक नवजात बच्ची ईटों के ढेर पीछे रो रही थी. वहीं बच्ची के मिलते ही सबसे पहले उसे स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया. रायवाला थानाध्यक्ष अमरजीत सिंह रावत ने बताया की बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ्य है. उसका कुछ घंटे पहले ही जन्म हुआ है. मामले की छानबीन की जा रही है.

राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने कहा- "पुरस्कारों के लिए गुंटूर जिला पुलिस की सिफारिश करेंगे..."

दिल्ली विश्वविद्यालय अगले शैक्षणिक वर्ष से एनईपी करेगा लागू

सूचना प्रौद्योगिकी शेयरों के नेतृत्व में सेंसेक्स और निफ्टी में आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -