अखिलेश यादव और प्रियंका वाड्रा हुए एक, युवाओं से की ये अपील
अखिलेश यादव और प्रियंका वाड्रा हुए एक, युवाओं से की ये अपील
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम तथा समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राज्य सरकार पर हमला बोला है. अखिलेश यादव ने ट्वीट कर युवाओं से आग्रह किया है कि 9 सितंबर मतलब आज रात 9 बजे 9 मिनट तक बेरोजगारी के विरुद्ध क्रांति की मशाल जलाएं, जिससे आपकी आवाज गवर्मेंट के कानों तक पहुंचे. वहीं अखिलेश यादव के सपोर्ट में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट किया है, उन्होंने लिखा कि इस देश का युवा अपनी आवाज सुनाना चाहता है.

साथ ही उन्होंने भी नागरिकों से आग्रह किया है कि वह भी युवाओं का साथ दें. वही बुधवार को अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुट्ठियां जब बंध जाती हैं नौजवानों की, नींद उड़ जाती है ‘ज़ुल्मी हुक्मरानों’ की. आइए युवाओं एवं उनके परिवार की बेरोज़गारी-बेकारी के इस अंधेरे में हम आज रात 9 बजे, 9 मिनट के लिए बत्तियां बुझाकर क्रांति की मशाल जलाएं, उनकी आवाज़ में आवाज़ मिलाएं!

वहीं अखिलेश के पश्चात् प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया तथा लिखा- इस देश का युवा अपनी आवाज सुनाना चाहता है. अपनी रूकी हुई भर्तियों, एग्जाम की तिथियों, अपॉइंटमेंट और नई नौकरियों को लेकर युवा अपनी आवाज उठा रहा है. आज हम सबको युवाओं की रोजगार की लड़ाई में उनका साथ देने की आवश्यकता है. इसी के साथ समाजवादी पार्टी तथा कांग्रेस ने युवाओं से आग्रह किया है की वे सभी एक होकर बेरोजगारी के खिलाफ खड़े हो, तथा इस पर अपनी आवाज उठाये. साथ ही उनका मन्ना है की ये बहुत आवश्यक है, ये होगा तभी युवाओं को रोजगार मिल पाएगा.

मकान बनाने एवं कारोबार लगाने में अब नहीं झेलनी होगी परेशानी, योगी सरकार ने किया ये परिवर्तन

एक रैली ने किया लाखों लोगों को कोरोना संक्रमित

उत्तर प्रदेश: पिछली सरकारों में हुए सभी घोटालों की होगी जाँच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -