आज डॉ. मोहन भागवत पहुंचेंगे कानपुर, कोरोना की जांच के बाद ही होंगे सभी कार्य
आज डॉ. मोहन भागवत पहुंचेंगे कानपुर, कोरोना की जांच के बाद ही होंगे सभी कार्य
Share:

कानपुर: 9 सितंबर को नेशनल स्वयंसेवक संघ के चीफ डॉ. मोहन भागवत दिल्ली से कानपुर आएंगे. वह जिले में 12 सितंबर तक रहकर संघ पदाधिकारियों के साथ कई लेवल की बैठक करेंगे. साथ-साथ अन्य व्यक्तियों से भी मिलेंगे. मंगलवार को संघ चीफ के आगमन को लेकर दिन भर तैयारियां चलती रहीं. वहीं निर्धारित हुआ कि उनसे मिलने वाले सभी व्यक्तियों का COVID-19 टेस्ट होगा. जिनकी रिपोर्ट नकारात्मक आएगी, वह ही भागवत से भेंट कर पाएंगे. 

साथ ही लखनऊ से सीआईएसफ की टीम ने यहां पहुंचकर संघ चीफ के प्रवास क्षेत्र सिविल लाइन स्थित इलाके संघचालक वीरेंद्रजीत के आवास तथा होटल लिटिल शेफ का मुआयना किया. डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन तथा संघ प्रमुख की सिक्योरिटी में लगाई जाने वाली टीम ने निर्णय किया कि डॉ. भागवत से भेंट करने के इच्छुक सभी व्यक्तियों का COVID-19 टेस्ट होगा. संघ प्रमुख की निगरानी तथा खानपान के इंतजाम में लगे व्यक्तियों का भी COVID-19 टेस्ट होगा. इसके साथ ही सभी सुरक्षा नियमों का पालन किया जाएगा.

वही दूसरी तरफ राज्य के गोरखपुर जिले में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. मंगलवार को 244 नए संक्रमित मिले हैं. चार मरीजों की मौत भी हुई है. संक्रमितों में बीआरडी मेडिकल कॉलेज के दो डॉक्टरों समेत कमिश्नर कार्यालय के कर्मी, पीएनबी मंडलीय कार्यालय के कर्मी, एडी बेसिक कार्यालय के कई कर्मी शामिल हैं. इसके बाद से जिले में संक्रमितों की 11555 पहुंच गई है. इनमें 8395 लोग ठीक हो चुके हैं. जबकि मौत का आंकड़ा 148 पहुंच गया है. 3012 एक्टिव केस हैं.  

मकान बनाने एवं कारोबार लगाने में अब नहीं झेलनी होगी परेशानी, योगी सरकार ने किया ये परिवर्तन

एक रैली ने किया लाखों लोगों को कोरोना संक्रमित

उत्तर प्रदेश: पिछली सरकारों में हुए सभी घोटालों की होगी जाँच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -