अखिलेश के गढ़ पहुंचे सीएम योगी, ऑक्सीजन प्लांट का अधूरा काम देख जाहिर की नाराजगी
अखिलेश के गढ़ पहुंचे सीएम योगी, ऑक्सीजन प्लांट का अधूरा काम देख जाहिर की नाराजगी
Share:

सीएम योगी आदित्यनाथ कोविड महामारी में उपचार की व्यवस्था आदि का जायजा लेने शनिवार को इटावा पहुंचे। सीएम का हेलीकाप्टर 11:15 हेलीपैड पर उतरा। यहां से वह कार में सैफई यूपी आयुर्विज्ञान महाविद्यालय पहुंचे। यहां नए बन रहे 1000 परमिनट लीटर के ऑक्सीजन के प्लांट को देखने गए। इस प्लान का निर्माण कार्य 18 मई तक पूरा होने वाला था लेकिन अभी नहीं हुआ इसपर उन्होंने नाराजगी व्यक्त की। साथ ही प्लांट निर्माण जल्द पूरा करने की बात कही। 

इसके बाद सीएम कोविड अस्पताल और मरीजों को मिलने वाले सुविधाओं की सूचना लेंगे। महाविद्यालय में ही अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ समीक्षा करने वाले है। 12:15 बजे पत्रकारों से चर्चा के उपरांत गांवों की ओर निकल जाएंगे। अधिकारी सीएम को उन्हीं पांच गांवों में ले जाने की तैयारी में हैं, जिनमें साफ सफाई कराई गई है। 1:15 बजे सीएम हेलीकाप्टर से कानपुर रवाना होने वाले है। 

हैवरा में लगाए गए 100 सफाई कर्मचारी: जंहा इस बात का पता चला है, कि सैफई ब्लॉक के हेवरा गांव की साफ सफाई के लिए शुक्रवार को 100 सफाई कर्मचारी का भी बंदोबस्त किया गया था। बीडीओ खुद गांव की गलियों में दौड़ लगाते नज़र आए। मीडिया की टीम दोपहर में हैवरा पहुंची। एक-एक गली में कई-कई सफाई कर्मचारी सफाई करते दिखे। मुख्यमार्ग से लेकर गलियों व नालियों की साफ सफाई कर रहे थे। प्राथमिक विद्यालय में ग्राम पंचायत सचिव वर्षा, लेखपाल, बीडीओ मौजूद थे। अधिकारी ग्राम पंचायत की आबादी, परिवारों की संख्या, कोरोना पॉजिटिव मिले लोगों की संख्या की सूचना करने में लगे रहे। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की 3 टीमें 513 घरों में जाकर संक्रमित मरीजों का ब्योरा लेने के साथ जांच करतीं रहीं। गांव में क्वारंटाइन सेंटर को भी दुरुस्त किया है। निवर्तमान प्रधान और नवनिर्वाचित प्रधान भी अधिकारियों के साथ खड़े नजर आए। 

ट्विटर ने लॉक किया 'लालू' की बेटी का अकाउंट, मोदी पर की थी अभद्र टिप्पणी

शादी के तुरंत बाद दूल्हे ने मारी पलटी, दहेज में बाइक की जगह मांगी बुलेट, ससुराल वालों ने कर डाला ये हाल

'इंडियन वैरिएंट' का नाम इस्तेमाल करने पर केंद्र का सख्त रुख, सोशल मीडिया से कहा- फ़ौरन हटाएँ ऐसे कंटेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -