शादी के तुरंत बाद दूल्हे ने मारी पलटी, दहेज में बाइक की जगह मांगी बुलेट, ससुराल वालों ने कर डाला ये हाल
शादी के तुरंत बाद दूल्हे ने मारी पलटी, दहेज में बाइक की जगह मांगी बुलेट, ससुराल वालों ने कर डाला ये हाल
Share:

अमेठी: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के अमेठी में दहेज लोभी दूल्हे को दुल्हन के पिता तथा उसके परिजनों ने ऐसा सबक सिखाया जिसे वो जीवन भर याद रखेगा। शादी के चलते दूल्हे को दहेज में बाइक की बजाय बुलेट मांगना भारी पड़ गया। दुल्हन पक्ष के लोगों ने इसके चलते ना केवल दूल्हे की जमकर धुनाई की बल्कि उसे पुलिस के आ जाने तक बंधक भी बना लिया। अब दहेज में बुलेट मांगने वाले दूल्हे तथा उसके पिता की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

वही ये मामला अमेठी के केसरिया सलीमपुर गांव का है जहां 17 मई को नसीम अहमद की बेटी की शादी थी। बारात रायबरेली जिले रोखा गांव से आई थी। दूल्हा मोहम्मद आमिर सज धज कर स्टेज पर बैठा था तथा शादी की रस्में चल रही थीं। प्राप्त खबर के अनुसार, बारात पहुंचने पर दुल्हन के परिवारवालों ने उनकी खूब आवभगत की। हंसी खुशी शादी की रस्म अदा की गई तथा बारातियों ने दावत खाई। इसी बीच दूल्हे ने  खाने की रस्म के चलते ससुराल वालों के सामने बाइक की बजाय बुलेट की मांग रख दी। लड़की के पिता ने उसकी यह डिमांड भी मान ली तथा बुकिंग होते ही बुलेट देने की हामी भर दी।

वही इसके लिए दुल्हन के पिता ने दूल्हे को दो लाख का चेक भी दे दिया मगर दूल्हा एवं उसके पिता बुलेट के साथ ही दुल्हन की विदाई पर अड़ गए। दूल्हा एवं उसके पिता ने न केवल दिया हुआ चेक फाड़ कर फेंक दिया बल्कि दुल्हन पक्ष के लोगों को भद्दी-भद्दी गालियां देनी आरम्भ कर दीं। बात इतनी बढ़ी कि मामला तलाक तक पहुंच गया जिससे क्रोधित होकर दुल्हन पक्ष के लोगों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर दूल्हे को बंधक बनाकर खूब पीटा। वहीं जब दुल्हन को इसकी खबर हुई तो उसने दहेज लोभियों के घर जाने से मना कर दिया।

गृह मंत्रालय का बड़ा आदेश- शुभेंदु अधिकारी के भाई और पिता को Y+ सिक्योरिटी

कोरोना की दूसरी लहर के कारण गई 420 डॉक्टरों की जान

Tauktae के बाद अब मंडराया 'तूफ़ान यास' का ख़तरा, मछुआरों को समुद्र में न जाने का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -