कोरोना से लड़ते हुए अंबेडकरनगर के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने तोड़ा दम, PGI में चल रहा था इलाज

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (CMS) एसपी गौतम की कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से मौत हो गई. वह लखनऊ के पीजीआई में एडमिट थे. मंगलवार को उन्होंने कोरोना के चलते दम तोड़ दिया. बता दें कि कोरोना वायरस हर बीतते दिन के साथ और जानलेवा होते जा रहा है. इससे पहले मंगलवार को ही बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) के डिप्टी म्युनिसिपल कमिश्नर शिरीष दीक्षित की 54 वर्ष की उम्र में कोरोना वायरस से मौत हो गई.

शिरीष दीक्षित की 2 से 3 दिन पहले कोरोना जांच हुई थी।   हालांकि, उनमें कोरोना के लक्षण नहीं पाए गए थे.मंगलवार सुबह उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. घर पर जब तक डॉक्टरों की टीम पहुंची तब तक उनकी मौत हो गई. उनके परिवार के तीन लोगों को क्वारनटीन किया गया है. देश में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. आम से खास लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं. मंगलवार को ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने की खबर आई है.

दोनों को दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया को चार दिन पहले ही उपचार हेतु मैक्स साकेत में भर्ती कराया गया है. ज्योतिरादित्य सिंधिया में कोरोना के लक्षण पाए गए थे, लेकिन उनकी मां में कोई लक्षण नज़र नहीं आए थे. आज दोनों का टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है. अब दोनों का इलाज चल रहा है.

लॉकडाउन में इतना बिका Parle-G का बिस्कुट कि टूट गया 82 सालों का रिकॉर्ड

GST रिटर्न के लिए शुरू हुई शानदार सर्विस, 22 लाख कारोबारियों को मिलेगा लाभ

भारतीय शेयर बाजार ने गंवाई शुरूआती बढ़त, लाल निशान में आए सेंसेक्स-निफ़्टी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -