अनीता राज बनी सास, साझा की बेटे-बहू की ये शानदार तस्वीरें
अनीता राज बनी सास, साझा की बेटे-बहू की ये शानदार तस्वीरें
Share:

छोटी सरदारनी टेलीविज़न शो की अभिनेत्री अनीता राज वास्तविक जिंदगी में भी सास बन गयी हैं। अनीता के बेटे शिवम ने शादी कर ली है। अनीता ने बेटे के विवाह की प्राइवेट सेरेमनी के तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में आप शिवम तथा उनकी वाईफ के खुश चेहरों को देख सकते हैं। अनीता ने तस्वीरों का आरम्भ गणपति की छोटी सी प्रतिमा से किया। इसके पश्चात् उन्होंने बेटे तथा बहू की सिन्दूर दान की रस्म की तस्वीर साझा की। देखकर लगता है कि यह शादी बेहद ही छोटी और प्राइवेट थी, जिसमें नजदीकियों के अतिरिक्त अन्य किसी को नहीं बुलाया गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anita Raaj (@anitaraaj)

वही शादी अनीता राज के घर में हुई लग रही है। अनीता के बेटे शिवम तथा उनकी दुल्हन रेनू बहुत प्रसन्न नजर आ रही हैं। बहू रेणु लाल जोड़े में सजी हैं तो वहीं बेटे शिवम ने सफेद धोती-कुर्ता तथा नेहरु कोट पहना हुआ है। दोनों शादी के पश्चात् काफी खुश नजर आ रहे हैं। बेटे और बहु के साथ अनीता राज ने अपनी तथा अपने हस्बैंड की तस्वीरों को भी साझा किया है। अनीता इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखती हैं, ''ब्रह्मांड की दुआएं से मेरे बेटे शिवम की शादी खूबसूरत रेणु से हो गयी है। ईश्वर इन दोनों को हमेशा प्रसन्न रखे तथा स्वस्थ जीवन दे।''

आपको बता दें कि अनिता राज सीरियल छोटी सरदारनी में कुलवंत कौर ढिल्लों की भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने बेटे और बहू की शादी से लेकर उससे जुड़ी रस्मों तथा शादी के पश्चात् के छोटे से सेलिब्रेशन तक हर चीज की तस्वीर साझा की है। ऐसे में उन्हें बहुत बधाईयां भी दी जा रही हैं।

भारती सिंह ने मनाई शादी की वर्षगांठ, साझा की रोमांटिक तस्वीरें

शादी के बाद पहली बार पर्दे पर दिखी नेहा कक्कड़ संग रोहनप्रीत की झलक, कपिल शर्मा ने लगाई क्लास

आदित्य नारायण के रिसेप्शन में जमकर नाचे गोविंदा और उनकी पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -