छत्तीसगढ़ में जितना भी विकास हुआ है, वो बीजेपी सरकार ने ही किया है : पीएम मोदी

Nov 09 2018 03:20 PM
छत्तीसगढ़ में जितना भी विकास हुआ है, वो बीजेपी सरकार ने ही किया है : पीएम मोदी

रायपुर. देश में इस वक्त चुनावों का माहौल बना हुआ है और देश के पांच राज्यों में चुनाव बहुत नजदीक आ चुके है. इन राज्यों में से एक राज्य छत्तीसगढ़ भी है जहाँ पर आगामी 12 नवम्बर को चुनाव होने जा रहे है. इन चुनावों में इस बार भी BJP की जीत को पक्का करने के लिए पीएम मोदी आज अपने छत्तीसगढ़ दौरे पर गए हुए है जहाँ वे एक चुनावी सभा को आयोजित कर रहे है. 

मध्य प्रदेश चुनाव: कांग्रेस ने जारी की अंतिम सूची, जानिए किस किस को मिला टिकट

अपने इस संबोधन में पीएम मोदी ने अपनी सरकार की तारीफे करने के साथ-साथ विपक्षी सरकार पर भी जम कर निशाने साधे है. इस दौरान उन्होंने कहा है कि छत्तीसगढ़ में जितना भी विकास हुआ है केवल बीजेपी सरकार के राज में है हुआ है. उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए यह भी कहा है कि कांग्रेस जब केंद्र में सत्ता में थी तब उसने राज्य में बीजेपी को हारने की बहुत कोशिशे की थी और जब अपनी इस कोशिश में नाकामयाब हो गई तो  केंद्र में बैठी कांग्रेस सरकार ने 10 सालों तक छत्तीसगढ़ के विकास कार्यों को रोककर रखा था. Related image

मध्यप्रदेश चुनाव: भाजपा नेता सरताज सिंह ने दिखाए बगावती तेवर, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

इस दौरान पीएम मोदी ने यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश से अलग होने के बाद गलत हाथों में चला गया था. लेकिन यहाँ के  आदिवासी भाई बहन समझदार थे और उन्होंने राज्य को बीजेपी के हाथों में सौंप दिया और तब से लेकर अब तक हमारी सरकार छत्तीसगढ़ की सरकार के कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी  हुई है और राज्य में विकास की योजनाओं पर लगातार काम कर रही है.

ख़बरें और भी .

हमारा एक ही लक्ष्य, आने वाली पीढ़ियां कभी भी गरीबी का मुंह न देखें : पीएम मोदी

राजस्थान चुनाव: मायावती ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, 6 बड़े नाम हुए शामिल

छत्तीसगढ़ में सभा को संबोधित करते हुए पी एम मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी

तेलंगाना चुनाव: बीजेपी नेता ने किया ऐलान, अगर पार्टी सत्ता में आई तो बदल देंगे हैदराबाद का नाम

?