दर्दनाक: 5 बेटियों सहित ट्रेन के सामने कूदी माँ, सभी की मौत

Jun 10 2021 11:49 AM
दर्दनाक: 5 बेटियों सहित ट्रेन के सामने कूदी माँ, सभी की मौत

रायपुर: छत्तीसगढ़ में एक हृदयविदारक घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने अपनी पांच बेटियों संग आत्महत्या कर ली है। गुरुवार को पुलिस ने बताया कि महासमुंद जिले में एक महिला ने अपनी पांच बेटियों के साथ चलती ट्रेन के सामने कूदकर ख़ुदकुशी कर ली। महिला और उसकी बेटियां गत रात से लापता थीं और गुरुवार सुबह ट्रैक पर उनकी लाश मिलीं। पुलिस ने बताया कि सबसे बड़ी बेटी की उम्र 17 साल जबकि सबसे छोटी बेटी की आयु 10 वर्ष थी।

महासमुंद के पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया है कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा, मृतक महिला कल रात से अपनी बेटियों के साथ लापता थी, किन्तु उसके पति ने पुलिस को सूचित नहीं किया और अपने रिश्तेदार के घर उनकी खोजबीन कर रहा था। गुरुवार की सुबह किसी ने लाशों को ट्रैक पर देखा और पुलिस को सूचित किया।

प्रफुल्ल ठाकुर ने आगे बताया कि बुधवार की रात खाने से संबंधित किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया था। झगड़े के बाद महिला अपनी बेटियों को लेकर घर से निकल गई। प्रथम दृष्टया मामला ख़ुदकुशी का लग रहा है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि इस घटना से संबंधित अधिक जानकारियां जुटाई जा रही हैं। 

पेटीएम के बाद अब फ्लिपकार्ट भी लेकर आएगी IPO

पेट्रोल-डीजल को लेकर आई अच्छी खबर, आज कीमत जानकर हो जाएंगे खुश

मई में 10000 करोड़ रुपये पर पहुंचा इक्विटी म्यूचुअल फंड का शुद्ध प्रवाह का रिकॉर्ड