लॉकडाउन में छूट हर राज्य पर पड़ रही भारी, तेजी से फैला रहा कोरोना संक्रमण
लॉकडाउन में छूट हर राज्य पर पड़ रही भारी, तेजी से फैला रहा कोरोना संक्रमण
Share:

पीएम मोदी ने कोरोना संक्रमण के चलते 24 मार्च से लॉकडाउन घोषित किया था. अब लॉकडाउन के 5 चरण में छूट दे दी गई है. वही, छत्तीसगढ में कोरोना वायरस के नए मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के 52 नए मामले सामने आए. इसको मिलाकर राज्य में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 680 तक पहुंच गए हैं. एक अधिकारी ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी. राज्य में बुधवार को 34 मामले सामने आए थे. लेकिन देर रात तक 52 और लोग राज्य में कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इसको मिलाकर छत्तीसगढ़ में एक दिन में कुल 86 मामले सामने आए.

बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में सुनवाई शुरू, दर्ज किए गए आरोपियों के बयान

इस मामले को लेकर अधिकारी के मुताबिक, यह एक दिन में राज्य में आए सबसे ज्यादा मामलों की संख्या है. छत्तीसगढ़ में मार्च के मध्य में कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आया था. अधिकारी ने बताया कि 52 नए मामलों में से 20 मामले जांजगीर-चंपा जिले से हैं. महासमुंद से 12, जशपुर से छह, चार बलौदाबाजार से, बालोद से तीन, दुर्ग, राजनांदगांव और रायपुर से दो जबकि एक मामला रायगढ़ से सामने आया है.

सीएम योगी ने फिर खोला सरकारी खज़ाना, 86 लाख खातों में डाले 1301 करोड़

अपने बयान में आगे उन्होंने बताया कि नए मरीजों में से अधिकांश प्रवासी मजदूर हैं, जो हाल ही में विभिन्न भागों से अपने गृह जिलों में लौटे हैं. इन्हें देश के और क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था, जहां से उन्हें संक्रमण फैला होगा. अधिकारी के मुताबिक जांजगीर-चापा के COVID वार्ड में तैनात एक डॉक्टर जिला अस्पताल वहां पाए जाने वाले नए मरीजों में से एक है. वही, अधिकारी के मुताबिक अब तक 189 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है. 

दिल्ली दंगा मामले में बड़ा खुलासा, मौलाना साद से जुड़ रहे मुख्य अपराधी के तार

जम्मू कश्मीर पुलिस दल पर आतंकियों ने किया हमला, सर्च ऑपरेशन जारी

मद्रास हाई कोर्ट का आदेश- मजदूरों के खाने, रहने का बंदोबस्त करे राज्य सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -