'करण मेहरा के साथ है चारु असोपा का अफेयर', राजीव सेन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

'करण मेहरा के साथ है चारु असोपा का अफेयर', राजीव सेन ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

टेलीविज़न के मशहूर कपल रह चुके चारु असोपा और राजीव सेन अपने विवादों को लेकर निरंतर ख़बरों में बने हुए हैं। चारु असोपा और राजीव सेन के रिश्ते इतने बिगड़ गए हैं कि दोनों ही एक-दूसरे शब्दों के वार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। चारु ने पहले पति राजीव सेन पर प्रेग्नेंसी के चलते धोखा देने का आरोप लगाया था। चारु के गंभीर आरोपों के पश्चात् राजीव सेन ने पत्नी पर पलटवार किया है। 

राजीव सेन ने चारु असोपा पर उन्हें धोखा देने का गंभीर आरोप लगा दिया है। हाल ही में राजीव सेन ने अपने एक इंटरव्यू में अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को खारिज कर दिया है। राजीव सेन ने इसी के साथ इंटरव्यू में बताया कि चारु असोपा का टेलीविज़न अभिनेता करण मेहरा के साथ अफेयर था। राजीव सेन ने बताया कि इस सीक्रेट का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि स्वयं चारु असोपा की मां ने किया था। इतना ही नहीं राजीव ने अपनी बात को साबित करने के लिए चारु की मां के वॉइस नोट्स भी पेश किए। 

राजीव सेन ने खुलासा करते हुए कहा, 'चारु और करण मेहरा ने एक रोमांटिक इंस्टाग्राम रील बनाई थी। राजीव को चारु एवं करण के रोमांस की सभी बातें स्वयं चारु की मां ने बताई थीं।' राजीव सेन अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर बोलते हैं, 'चारु और करण के बीच क्या चल रहा था, इसके बारे में मुझे कुछ नहीं पता था। वह मुझपर धोखा देने का आरोप लगा रही है बल्कि वह स्वयं शक के घेरे में है।।।चारु को ट्रस्ट इश्यू थे मुझे नहीं। मैं चारु जैसे इंसान के साथ नहीं रह सकता।' वही राजीव ने अपने ऊपर लगे मारपीट के आरोपों को भी झूठा बताया है। राजीव ने चारु पर वुमेन कार्ड प्ले करने का इल्जाम भी लगाया है।

'मुझे नेकेड होना पसंद है', इस एक्ट्रेस का आया बड़ा बयान

बिग बॉस के घर में इस हसीना ने पहना हिजाब, देखकर दंग रह गए लोग

मात्र 5,450 रुपए है रुबीना दिलैक की इस साड़ी का दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -