चारू असोपा ने साझा की खूबसूरत तस्वीर, तो पति राजीव सेन ने किया ये कमेंट
चारू असोपा ने साझा की खूबसूरत तस्वीर, तो पति राजीव सेन ने किया ये कमेंट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भ्राता  राजीव सेन और भाभी चारू असोपा कई माह से अलग रह रहे हैं. एक्ट्रेस चारु मुंबई में अकेली रह रही हैं तो वहीं, राजीव दिल्ली में रह रहे हैं. दोनों की निजी जिंदगी को लेकर भी कई माह से ये चर्चा चल रही हैं कि इनकी शादीशुदा लाइफ में कुछ खटपट चल रही है. हालांकि, दोनों इस संबंध में खुलकर बयान भी दे चुके हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस चारू और रावीज के बीच जो हल्की फुल्की चर्चा हुई है उसे देखकर ऐसा लगता है कि दोनों के बीच चीज़ें ठीक होती जा रही हैं. 

दरअसल, एक्ट्रेस चारू सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय हैं. वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर साझा करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर अपनी दो खूबसूरत तस्वीर साझा कीं जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है की, ‘खैरियत नहीं पूछते मेरी, मगर खबर रखते हैं, मैंने सुना है कि वो मुझ पर ही नजर रखते हैं’.

बता दें की एक्ट्रेस चारू की इस तस्वीर पर राजीव भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए हैं. वाइफ की तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक्टर ने हैं की, ‘क्या करें खबर रखनी पड़ती है इतनी चुलबुल जो हो आप चारू असोपा’. एक्टर राजीव के ये कमेंट के बाद चारू ने भी उनके कमेंट पर प्रतिक्रिया दी और लिखा, ‘खबर रखना अच्छी बात है मिस्टर ब्योमकेश बख़्शी... कभी ख़ैरियत भी ले लिया करो’.हाल ही में मीडिया से चर्चा करते चारु ने बोला था, ‘सब जानते हैं कि राजीव दिल्ली में है और मैं यहां मुंबई में अकेली रह रही हूं. इसके अलावा मैं गॉड से भी सवाल कर रही हूं कि अब आगे क्या? मैं ख़ुद भी गॉड के इशारे का इंतज़ार कर रही हूं'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, मंगलवार को सामने आए 1374 नए केस

शहीद मनीष कारपेंटर को सीएम शिवराज ने दी श्रद्धांजलि, परिवार को एक करोड़ और सरकारी नौकरी

लखनऊ में दो रोडवेज की जबरदस्त भिड़ंत, 6 लोगों की मौत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -