मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, मंगलवार को सामने आए 1374 नए केस

भोपाल:​ देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। रोज़ाना सामने आ रहे संक्रमण के नए मामले पुराना रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं।   देश में संक्रमितों की तादाद 32 लाख 35 हजार 115 हो गई है। वहीं, महाराष्ट्र में कोरोना के मामले 7 लाख से अधिक हो गए है। मंगलवार को यहां 10 हजार 424 पॉजिटिव सामने आए हैं। इसके साथ राज्य में 7 लाख 3 हजार 823 मामले सामने आ चुके हैं।

वहीं मध्य प्रदेश में एक बार फिर कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ने लगा है। पिछले एक सप्ताह में स्वस्थ होने वालों की तुलना में 22 फीसद अधिक संक्रमित केस मिले हैं। इसके कारण सार्वजनिक स्थानों पर भीड़भाड़ होना और दिशानिर्देशों को दरकिनार करना है। बीते 11 दिन में आठ बार संक्रमितों का आंकड़ा एक हजार के पार पहुंचा है। मंगलवार को अब तक के सबसे अधिक 1374 नए संक्रमित सामने आए हैं। इतना ही नहीं, 10 दिनों में एक भी दिन ऐसा नहीं रहा जब संक्रमितों की तादाद 900 से कम रही हो।

भोपाल और इंदौर दो ऐसे जिले हैं जहां कोरोना पीड़ितों की संख्या 10-10 हजार से ज्यादा हो गई है। आठ अन्य जिले ग्वालियर, जबलपुर, मुरैना, उज्जैन, खरगोन, नीमच, बड़वानी और सागर में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या एक हजार से अधिक हो चुकी है।

सेंसेक्स में 100 से अधिक अंकों की बढ़त, निफ़्टी 11500 के पार

राष्ट्रीय शिविर में शामिल नहीं हुईं साइना, पति कश्यप है वजह

भारत ने पाक के इन झूठों से उठाया पर्दा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -