नए अवतार में नजर आई चारू असोपा, हुस्न देख फैंस हुए घायल
नए अवतार में नजर आई चारू असोपा, हुस्न देख फैंस हुए घायल
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री चारू असोपा इन दिनों राजीव सेन के साथ अपनी टूटती शादी को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। ऐसे में चारू सोशल मीडिया एवं अपनी प्रोफेशनल लाइफ दोनों में ही सक्रीय हैं ततः निरंतर अपडेट्स भी दे रही हैं। अब चारू ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ऐसी फोटो प्रशंसकों के साथ साझा कर दी है जो कि बहुत तेजी से वायरल हो गई है तथा टॉक ऑफ द टाउन बन गई है। 

चारू की इस फोटो को देखें तो स्पष्ट जाहिर हो रहा है कि पति से अलग होने के बाद अब वो स्वयं पर ध्यान देना चाहती हैं तथा लाइफ में मूव ऑन कर रही हैं। चारू की इस नई फोटो की बात करें तो चारु इसमें अपनी ही कंपनी एंजॉय कर रही हैं तथा कैमरों को पोज देती नजर आ रही हैं। 

वही सामने आई फोटोज में आप देख सकते हैं कि चारू किसी बेहतरीन लोकेशन पर फोटो क्लिक कराती नजर आ रही हैं। खुली श्रग को लहराते हुए चारु ने इस के चलते बेहद बिंदास अंदाज में अपनी ब्रालेट दिखाई। चारू के इस ऑउटफिट के साथ साथ उनका एटिट्यूड भी प्रशंसकों को बहुत अधिक पसंद आ रहा है। इसके साथ ही नो मेकअप लुक में चारू बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। चारू असोपा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तथा जिस प्रकार चारु तलाक के बाद खुद को संभाल रही हैं उसके लिए भी प्रशंसक उन्हें खूब सपोर्ट कर रहे हैं। बता दें कि फिलहाल चारू बेटी जियाना की परवरिश भी स्वयं अकेले ही कर रही हैं। 

WhatsApp लिंक पर क्लिक करते ही इस मशहूर एक्ट्रेस के लाखों रूपये हुए गायब

अर्जुन बिजलानी के क्लासमेट थे रणबीर कपूर, एक्टर ने सबके खोला स्कूल से जुड़ा ये बड़ा राज

शादी के बंधन में बंधे देवोलीना के भाई, सामने आई जबरदस्त तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -