पति के साथ चिल करते नजर आईं चारु आसोपा
पति के साथ चिल करते नजर आईं चारु आसोपा
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा के नए फोटोज सामने आए हैं जो बहुत बेहतरीन हैं। जी दरअसल उन्होंने बीते साल सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की थी और अब शादी के बाद वह चिल करते नजर आईं हैं। उनकी नयी तस्वीरों के कारण वह जमकर सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं। इन तस्वीरों में वह बहुत बेहतरीन नजर आईं हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए चारू असोपा ने लिखा है The tan lines will fade but the memories won’t।#traveldiaries Picture credits- my one and only travel partner @rajeevsen9 इसमें वह काफी बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं।

एक्ट्रेस चारू असोपा टीवी की एक्ट्रेस हैं और उन्होंने इस बार सोशल मीडिया पर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर कर खलबली मचाई है। जी हाँ, आप देख सकते हैं चारू असोपा इन तस्वीरों में पति राजीव सेन के साथ हॉट अंदाज में नजर आईं हैं और उनका लुक काफी बेहतरीन रहा है। जी दरअसल कुछ घंटो पहले चारू असोपा ने खुद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है और एक फोटो शेयर कर वह लिखती हैं A chilled out evening with my one and only @rajeevsen9

आप देख सकते हैं इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करने के साथ चारू असोपा ने अपने पति पर प्यार जताया है। वैसे आपको याद ही होगा चारू असोपा और राजीव सेन ने कोर्ट मैरिज करने के बाद पिछले साल 16 जून को हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी की थी और टीवी के इस कपल ने सोशल मीडिया पर हनीमून के कई फोटोज को शेयर किया था।

देखिये रणवीर सिंह का खतरनाक फैशन, तस्वीरें देख छूट जाएगी हंसी

बिग बॉस से बाहर आते ही शहनाज़ ने बताई दिल की बात, कहा-'मैं सिद्धार्थ से प्यार करती हूं'

Yehh Jadu Hai Jinn Ka : शो में जल्द आने वाला है लीप, आएगा ज़बर्दस्त ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -