देखिये रणवीर सिंह का खतरनाक फैशन, तस्वीरें देख छूट जाएगी हंसी
देखिये रणवीर सिंह का खतरनाक फैशन, तस्वीरें देख छूट जाएगी हंसी
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर रणवीर सिंह अक्सर अपने लुक और फैशन की वजह से खबरों में रहते हैं। इसके अलावा रणवीर बॉलीवुड के इकलौते ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने अपने फैशन से सबसे अधिक बार लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। इसके साथ हियक्टर रणवीर कई मौकों पर अजीबोगरीब ड्रेस पहने नजर आते हैं और कभी उनकी आउटफिट के कलर और प्रिंट लोगों को हैरान कर देते हैं। अभी हाल ही में एक बार फिर रणबीर ओरेंज ड्रेस में नजर आये थे, जिसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया।

इसके अलावा वो कई बार स्कर्ट पहनकर लोगों के सामने आए हैं तो कई बार प्रिंटेड सूट को लेकर चर्चा में रहे हैं।वहीं  एक बार वो स्कर्ट पहने नजर आए थे, जिसके बाद लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था। इसके साथ ही एक बार रणवीर ने ऐसी ड्रेस पहनी थी, जिसके लिए लोगों ने कहा था कि रणवीर सिंह को एक्ट्रेस और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण के कपड़े नहीं पहनने चाहिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की, एक बार रणबीर सिंह किसी इवेंट में लाल रंग के कपड़ों में पहुंचे थे और उस वक्त एक बच्चा उन्हें देखकर रोने लग गया था। इस वजह से भी उनकी ड्रेस की काफी चर्चा हुई थी और अक्सर वो अपनी ड्रेस को लेकर खबरों में रहते हैं। ऐसे में हम आपको उनकी ऐसी 25 तस्वीरें दिखाते हैं, जो बताती हैं कि उनका फैशन और बॉलीवुड एक्टर्स से काफी अलग है।

फिल्म क्लैश से बचने के लिए अक्षय ने सूर्यवंशी की रिलीज डेट खिसकाई पीछे

डब्बू रतनानी के 2020 कैलेंडर लॉन्च पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड सितारे

तीन दिन तक कमरे में पड़ी रही थी नलिनी जयवंत की लाश, काजोल और रानी मुखर्जी से था ख़ास रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -