बिग बॉस से बाहर आते ही शहनाज़ ने बताई दिल की बात, कहा-'मैं सिद्धार्थ से प्यार करती हूं'
बिग बॉस से बाहर आते ही शहनाज़ ने बताई दिल की बात, कहा-'मैं सिद्धार्थ से प्यार करती हूं'
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस का 13वां सीज़न 140 दिनों के बाद ख़त्म हो गया। इस बार टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने सबको पीछे छोड़ते हुए खिताब हासिल किया गया था। घर के अदंर सिद्धार्थ और शहनाज़ गिल के रिश्ते में उतार चाढ़ाव आते रहे। फिलहाल , दोनों कभी अपने रिलेशनशिप की बात नहीं कबूली। इसके अलावा अब घर से बाहर आने के बाद शहनाज़ द्वारा दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि वह सिद्धार्थ से प्यार करती हैं।  इसके साथ ही सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच  शो में दिख रहे रिश्ते को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा, 'मैं सिद्धार्थ से प्यार करती हूं। 

इस रिश्ते को कितना आगे बढ़ाना है, यह उन पर निर्भर करता है। बिग बॉस के घर में मेरी तरफ से एकतरफा प्यार ही दिखा है। मैं दूसरे का दिमाग नहीं पढ़ सकती, परन्तु अपनी भावनाएं जरूर जता सकती हूं। अगर वह इस रिश्ते को बिग बॉस के बाहर भी जारी रखना चाहेंगे, तो मुझे कोई समस्या नहीं है।  आपकी जाकारी के लिए बता दें की बिग बॉस के बाद वह अब धारावाहिक 'मुझसे शादी करोगी' में नजर आएंगी। वहीं इसको लेकर शहनाज ने कहा, 'बिग बॉस 13 में मेरा सफ़र देखने के बाद चैनल की तरफ से ही मुझे इस शो का प्रस्ताव मिला। मैं लोगों का ध्यान खींचती हूं। मैं लोगों से जल्दी घुल-मिल जाती हूं। 

मेरे व्यक्तित्व को ध्यान में रखकर यह शो बनाया गया है।' वहीं, इस शो को लेकर पिता के नाराज़गी पर शहनाज़ ने कहा, 'मैंने उन्हें समझाया कि मैं इस शो को मनोरंजक तरीके से ले रही हूं। मुझे इस शो का प्रस्ताव अच्छा लगा, इसलिए मैंने स्वीकार किया। किसी से शादी करनी है या नहीं, यह परिस्थितियों पर निर्भर करेगा। अब मैंने उन्हें राजी कर लिया है।' बताया जा रहा है कि कलर्स का नया शो  मुझसे शादी करोगे जल्द ही आने वाला है। कलर्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुझसे शादी करोगे का एक नया टीजर  भी जारी किया गया है। इसके अलावा इसमें मनीष पॉल बतौर होस्ट नजर आ रहे हैं। वहीं, इस शो में शहनाज़ के साथ- साथ बिग बॉस  कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा हिस्सा ले रहे हैं।

Taj Mahal 1989 In Five Ponits: प्यार किरदार कहानी, इस वजह से देख सकते है यह वेब सीरीज़

ये रिश्ता क्या कहलाता है में होने वाली है नए शक्श की एंट्री, शो में आने वाला है नया ट्वीस्ट

Ex गर्लफ्रेंड काम्या पंजाबी को विश करते हुए करण पटेल ने कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -