अपने ही काफिले के शख्स पर 'चंद्रशेखर आजाद' ने चढ़ा दी कार, अब इस तरह सुधारेंगे गलती
अपने ही काफिले के शख्स पर 'चंद्रशेखर आजाद' ने चढ़ा दी कार, अब इस तरह सुधारेंगे गलती
Share:

सागर: भीम आर्मी प्रमुख चंद्राशेखर आजाद रावण रविवार को एक निजी समारोह में सम्मिलित होने के लिए सागर आए थे। शहर ही नहीं बल्कि राज्य में प्रवेश लेते ही रावण का कई स्थानों पर स्वागत किया है। उनके स्वागत के लिए सबसे पहले भाेपाल मार्ग पर बड़े आँकड़े में लोग पहुंचे थे। स्वागत के पश्चात् वाहनाें का काफिले उनके पीछे-पीछे आ रहा था, इसी काफिले की एक मोटरसाइकिल सड़क पर चल रहे मवेशी से टकरा गई। इससे मोटरसाइकिल सवार एक शख्स की उपचार के चलते मौत हो गई। 

वही सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि जिस मोटरसाइकिल सवार के साथ यह दुर्घटना हुई वह चंद्रशेखर आजाद रावण के स्वागत व साथ चल रहे काफिला का इंटरनेट मीडिया पर लाइव दिखा रहा था। खबर के अनुसार, आजाद रविवार को निजी समारोह में सम्मिलित होने के लिए सागर आए थे। उनके स्वागत में भोपाल मार्ग पर काफिला निकाला जा रहा था। इसी वाहन में सेमा ढाना गांव के 18 वर्षीय शैलेंद्र पिता कलू अहिरवार भी सम्मिलित थे। वे एक मोटरसाइकिल पर अपने साथी के साथ इंटरनेट मीडिया पर पूरे समारोह लाइव दिखा रहे थे। वाहन चलने के चलते ही एक मवेशी सड़क पर आ गया। इससे उनकी मोटरसाइकिल उससे टकराकर गिर गई। तत्पश्चात, पीछे से आ रही एक कार उन पर चढ़ गई। टक्कर मारने वाली कार काफिले में सम्मिलित नहीं थी। टक्कर मारने के बाद कार चालक भाग निकला। वहीं दुर्घटना की खबर लगते ही काफिले को रोका गया। तत्काल ही चोटिल शैलेंद्र अहिरवार व उनके साथी को जिला चिकित्सालय भेजा गया। जहां शैलेंद्र ने इलाज के चलते दम तोड़ दिया। 

वही मृत शैलेंद्र अहिरवार का अंतिम संस्कार उनके गांव सेमाढाना में किया गया। इसके चलते अंतिम यात्रा में भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र अहिरवार समेत लगभग 2 दर्जन कार्यकर्ता सम्मिलित हुए। अध्यक्ष श्री अहिरवार ने शैलेंद्र के घर जाकर शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाया है। उन्होंने कहा कि स्वयं राष्ट्रीय अध्यक्ष चंदेशखर रावण इस दुर्घटना से दुखद हैं। उन्होंने शैलेंद्र की अविवाहित भाई व एक बहन की शादी का जिम्मा उठाया। धर्मेंद्र अहिरवार ने कहा कि शैलेंद्र के छोटे भाई व उसकी छोटी बहन की शादी पर जितना खर्च आएगा उसका जिम्मा भीम आर्मी उठाएगी।

शिवगिरी तीर्थ यात्रा की 90वीं वर्षगांठ पर आज शामिल होंगे पीएम मोदी

भारतीय पत्रकार ने पाक पीएम शहबाज शरीफ ने पाकिस्तान की जेलों में बंद भारतीयों को रिहा करने का आग्रह किया

क्या पंजाब से होगी बेयरस्टो की छुट्टी ? चेन्नई के साथ भिड़ंत आज, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -