क्या पंजाब से होगी बेयरस्टो की छुट्टी ? चेन्नई के साथ भिड़ंत आज, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) का 38वां मुकाबला आज 25 अप्रैल को पंजाब किंग्स (PBKS) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच होने जा रहा है।  दोनों टीमों के बीच यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। CSK और पंजाब का प्रदर्शन इस सीजन में सही नहीं रहा है। विजयी शुरुआत के बाद पंजाब को शिकस्त झेलनी पड़ी है, जबकि चेन्नई की टीम लगातार चार मुकाबले हारने के बाद जीत की पटरी पर लौटी है। पंजाब ने इस सीजन में 7 में 3 मैच जीते हैं आर चार गंवाएं हैं। इनमें से उसे पिछले दो मैचों में लगातार हार झेलनी पड़ी है। पंजाब इस समय छह अंकों के साथ आठवें स्थान पर है। 

पंजाब को पिछले मुकाबले में ही दिल्ली कैपिटल्स (DC) के हाथों नौ विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी थी। PBKS अहम मुकाबले में जॉनी बेयरस्टो के स्थान भानुका राजपक्षे को अंतिम एकादश में जगह दे सकती है। बेयरस्टो ने इस सीजन में चार मुकाबलों में कोई बड़ा स्कोर नहीं बना सके हैं। दिल्ली के खिलाफ भी वह आठ गेंदों पर महज नौ ही रन बना पाए थे। टीम को लियाम लिविंगस्टन से एक बार फिर से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी, जोकि इस सीजन में अब तक तूफानी बल्लेबाजी कर रहे हैं।

वहीं, CSK ने अपने पिछले मुकाबले में अंतिम गेंद पर मुंबई इंडियंस को मात दी थी। उस मुकाबले में CSK को अंतिम 4 गेंदों पर 16 रनों की जरूरत थी और विश्व के सबसे बेस्ट फिनिशर महेंद्र सिंह धोनी ने जयदेव उनादकट के ओवर में इस टारगेट को हासिल कर लिया था। CSK को आगे भी धोनी से इसी तरह की मैच जिताऊ पारी की उम्मीद होगी। गेंदबाजी में युवा तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी ने पिछले मुकाबले में भी तीन विकेट झटके थे और टीम उन्हें इस मैच में भी अंतिम एकादश में बनाए रखना चाहेगी।

पंजाब किंग्स: मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंगस्टन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, कगिसो रबाडा, नाथन एलिस, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह।

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा (कप्तान), एमएस धोनी (विकेटकीपर), ड्वेन प्रिटोरियस, ड्वेन ब्रावो, मिचेल सेंटनर, महेश थीक्षाना, मुकेश चौधरी। 

66 साल की उम्र में दूसरी शादी करने जा रहा ये भारतीय क्रिकेटर, 28 साल छोटी है पत्नी

वानखेड़े स्टेडियम में मनाया गया 'क्रिकेट के भगवान' का जन्मदिन, परिवार सहित स्टैंड्स में मौजूद रहीं नीता अंबानी

बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -