चाहत खन्ना का काउंसलर से है संपर्क, डिप्रेशन के कारण कर दिया काम

टीवी का जाना माना सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं फेम एक्ट्रेस चाहत खन्ना सिंगल पेरेंट हैं. वहीं उनकी दो बेटियां हैं. अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया था और बताया था कि वो डिप्रेशन में हैं और वो सोशल मीडिया से दूर रहना चाहती हैं. इसके साथ ही अब चाहत खन्ना ने अपने डिप्रेशन के बारे में बात की है. वहीं साथ ही उन्होंने कहा कि वो इससे हेल्दी तरीके से बाहर निकल रही हैं. वो वीडियो कॉल्स के जरिए काउंसलर से कनेक्टेड हैं.इसके अलावा एक मिडिया रिपोर्टर  को दिए इंटरव्यू में चाहत ने कहा- 'अगर डिप्रेशन के बारे में मैं जानती तो बहुत आसान हो जाता, मेरे और मेरे काउंसलर के लिए. 

इसके अलावा हम नहीं जानते कि यह कहां से आता है, कहां गायब हो जाता है और वापस चला जाता है. मैं इसके बारे में ज्यादा नहीं जानती.''सिर्फ इतना है कि मैं इसके साथ डील कर रही हूं और इससे हेल्दी और चैलेंजिंग तरीके से बाहर आ रही हूं. मैं बस पूरी इस फेक दुनिया से बाहर रहना चाहती थी और अपने जीवन में कुछ वास्तविक करना चाहती थी. तो, मैंने सोचा, चलो लोगों, सोशल मीडिया और हर चीज से ब्रेक लेते हैं जो चमकती है. मैं वीडियो कॉल के जरिए अपने काउंसलर के लगातार संपर्क में हूं.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चाहत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी की थी. उसमें चाहत ने लिखा था- नहीं, मैं भाग नहीं रही हूं. बस इतना है कि मैं अपने काम में बिजी हूं, तो मेरी टीम फोटोज पोस्ट करेगी मैं नहीं. पर स्टोरी पर कुछ लोगों को मुंहतोड़ जवाब देना जरूरी था. वहीं हम जरा डिप्रेशन में क्या गए, उनका लगा हम मर गए. पिक्चर तो अभी स्टोरीलाइन पर है मेरे दोस्त| वर्क फ्रंट पर, हाल ही में चाहत मीका सिंह संग म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं. इसके साथ ही गाना था क्वारंनटीन लव. वीडियो में वो मीका सिंह संग रोमांस करती दिखीं.

शरद से ब्रेकअप के बाद दिव्यांका त्रिपाठी के साथ हुआ था ऐसा

शादी सीन शूट के पहले सो नहीं पाए थे सुनील लहरी

रामायण के सीता-लक्ष्मण को पसंद है मीम्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -