जल्द शुरू होगा टीवी शो 'केसरी नंदन', मुख्य भूमिका में नजर आएगी यह चाइल्ड एक्ट्रेस
जल्द शुरू होगा टीवी शो 'केसरी नंदन', मुख्य भूमिका में नजर आएगी यह चाइल्ड एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि कलर्स एक अन्य प्रेरणादायक कहानी का लोकार्पण करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गया है. जी हाँ, वह जल्द ही एक ऐसी कहानी लेकर आने वाला है जो एक बाप-बेटी के रिश्ते,मां के लाड़प्यार और अपनी बहन के सपने को हकीकत बनाने में मदद करने के लिए एक भाई के अथक प्रयासों की एक भावनात्मक कहानी के माध्यम से समान के रीति-रिवाजों को नई परिभाषा प्रदान करेगी.

आप सभी को बता दें कि इस शो में केसरी नंदन एक छोटी लड़की केसर की कहानी है और इस किरदार को चाहत तेवानी कर रही हैं. इस शो में वह अपने पिता हनुमंत की तरह एक कुश्तीबाज बनना चाहती हैं और केसर चुनौतियों पर काबू पाएगी और जीतने की अदम्य इच्छा का प्रदर्शन करेगी. इस शो में वह बहुत ही शानदार अभिनय के साथ वापसी कर रहीं हैं. इस शो के लिए वह खूब एक्साइटेड हैं. केसर के पिता हनुमंत का किरदार टेलीविजन के लोकप्रिय अभिनेता मानव गोहिल निभा रहे हैं जो कई शोज में काम कर चुके हैं.

शो में हनुमंत एक ऐसे आदमी के रूप में मशहूर है जो महिलाओं का बहुत सम्मान करता है और उनकी पसंद-नापसंद का आदर करता है. वहीं शो में आस्था चौधरी हनुमंत की पत्नी और केसर की मां माधवी का किरदार करेंगी. वह केसरी की यात्रा में अहम भूमिका निभाएगी जो शानदार होगी. इस मामले में बात करते हुए मानव कहते हैं, केसरी नंदन एक बहुत खूबसूरत कहानी है और हनुमंत को आशा है कि उसके बेटे उसके पदचिह्नों पर चलकर एक दिन उसे गर्वित करेंगे.

VIDEO : देवी माँ के जगराते में कुछ इस अंदाज में नजर आए कपिल, माँ ने लगाए ठुमके

'क्या हाल मिस्टर पांचाल' की यह एक्ट्रेस निभाएगी कोमोलिका की बहन का किरदार

कपिल की शादी में हुड़दंग मचाने पहुंचे टीवी स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -