VIDEO : देवी माँ के जगराते में कुछ इस अंदाज में नजर आए कपिल, माँ ने लगाए ठुमके
VIDEO : देवी माँ के जगराते में कुछ इस अंदाज में नजर आए कपिल, माँ ने लगाए ठुमके
Share:

इन दिनों लगातार चल रहे शादी के माहौल में जल्द ही कपिल शर्मा भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ऐसे में बीते कल कपिल के घर मातारानी का जगराता हुआ और साथ ही मेहँदी की रस्मे भी हुई. ऐसे में कपिल के घर माता के जगराते में उनकी माँ ने जमकर डांस किया जो आप इस वीडियो में देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tellybeats (@tellybeats) on

ऐसे में शादी जालंधर में होगी और बीते कल ही गिन्नी की मेहंदी की रस्म हुई थी जिसकी तस्वीरें कपिल शर्मा के फैन्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा कीं. वहीं कपिल का घर मेहमानों से भरा हुआ है जिनमे कई टीवी स्टार्स भी हैं जो कपिल के दोस्त हैं. वहीं इन तस्वीरों में और वीडियो में कपिल की मां हाथों में लगी मेहंदी कैमरा की तरफ दिखाती नजर आ रही हैं और डांस भी कर रहीं हैं.

आपको बता दें कि कपिल शर्मा की शादी के बाद ही वह अपने शो द कपिल शर्मा शो-2 से पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं और शादी के बाद एक रिसेप्शन भी आयोजित किया जाएगा, जिसमें टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के उनके सभी दोस्तों को न्यौता दिया जाएगा और सभी उस जश्न को लाजवाब बनाने के लिए आएँगे. आपको बता दें कि कपिल काफी लम्बे समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर रहे लेकिन अब वह वापसी को तैयार हैं.

कपिल की शादी में हुड़दंग मचाने पहुंचे टीवी स्टार्स

सुनील ग्रोवर ने कपिल के साथ काम ना करने को लेकर किया सबसे बड़ा खुलासा

दुल्हन की तरह सजा कपिल का घर, सामने आई मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -