'क्या हाल मिस्टर पांचाल' की यह एक्ट्रेस निभाएगी कोमोलिका की बहन का किरदार
'क्या हाल मिस्टर पांचाल' की यह एक्ट्रेस निभाएगी कोमोलिका की बहन का किरदार
Share:

इन दिनों लगातार टीवी शो कसौटी जिंदगी के 2 सुर्ख़ियों में हैं. इस शो को उस समय सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में देखा गया था जब शो में कोमोलिका की एंट्री हुई थी. कोमोलिका के आने से शो में जमकर हलचल मची थी और शो की टीआरपी बढ़ गई थी. ऐसे में कोमोलिका का किरदार निभाकर हिना खान खूब पॉपुलर हुईं लेकिन अब वह शो में नजर नहीं आती हैं. जी हाँ, हाल ही में आने वाली खबरों के मुताबिक़ हिना खान शो से जा चुकीं हैं और अब शो में कोमोलिका की बहन की एंट्री होने वाली है.

आने वालीं खबरों के मुताबिक़ कोमोलिका की बहन का किरदार एरिना डे निभाएंगी लेकिन अब खबर ये है कि इस रोल में एरिया अग्रवाल दर्शकों को नजर आने वाली हैं. जी हाँ, टेली चक्कर की खबर के मुताबिक एरिना डे नहीं बल्कि एरिया अग्रवाल कोमोलिका के बहन का किरादर निभाएंगी.

आपको बता दें एरिया अग्रवाल को आप सभी ने टीवी शो 'क्या हाल मिस्टर पांचाल' में देखा होगा. जहाँ वह इन दिनों नजर नहीं आ रहीं हैं वहीं आने वाली खबरों के मुताबिक़ वह शो छोड़कर वह अब कसौटी ज़िंदगी की 2 में नजर आने वाली हैं. अब बात करें हिना की तो वह इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी है इसी के चलते अभी वो सीरियल में दिखाई नहीं दे रही है. हिना की जगह अब उनकी बहन प्रेरणा और अनुराग की ज़िंदगी में आग लगाने के लिए लाइ जा रहीं हैं.

कपिल की शादी में हुड़दंग मचाने पहुंचे टीवी स्टार्स

अभिनय छोड़ ऐसा काम कर पैसे कमा रही है यह हॉट अभिनेत्री

जसलीन के बेघर होते हैं भड़कीं राखी सावंत, न्यूड होकर कहा- ''बिग बॉस...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -