भतीजी से बहुत प्यार करता था चाचा, चाची से नहीं हुआ बर्दाश्त किया यह काम
भतीजी से बहुत प्यार करता था चाचा, चाची से नहीं हुआ बर्दाश्त किया यह काम
Share:

मेरठ से अपराध का नया मामला सामने आया है जो आपके भी होश उड़ा देगा. इस मामले में इंचैली थाना क्षेत्र के सिखेड़ा गांव में बीते रात एक चाची ने अपनी ही मासूम भतीजी की नृशंस हत्या कर दी है. जी हाँ, पुलिस का कहना है कि हत्या में क्रूरता की हद पार हो गई है. पहले भतीजी के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसके बाद उसका शव घर में ही छिपा दिया गया. अब पुलिस ने इस मामले में आरोपी चाची को गिरफ्तार कर लिया है.

जी हाँ, पुलिस ने पूरे मामले के बारे में बात करते हुए कहा, 'सिखेड़ा गांव में सुशील कुमार अपने भाई लोकेश के साथ संयुक्त रूप से रहता है. 2019 में लोकेश की शादी कंचन के साथ हुई. लोकेश अपने भाई के दो बच्चों से काफी लगाव करता था. इससे उसकी पत्नी कंचन नाराज रहती थी.' इस मामले में आगे पुलिस ने यह भी बताया कि, 'लोकेश अपनी भतीजी हिमानी से बहुत प्यार करता था लेकिन यह कंचन को पसंद नहीं था और इसी कारण उसने कई बार हिमानी को पीटकर अपने कमरे से भी बाहर निकला था. बीते शाम को हिमानी घर के आंगन में खेल रही थी और इसके बाद गायब हो गई.

वहीं रात होते ही परिजनों ने बच्ची की तलाश जंगल में की और तलाश करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला. वहीं जब देर रात को लोगों ने शक के आधार पर कंचन के घर की तलाशी ली तो घर के अंदर सीढ़ी के नीचे ईंट हटाकर देखा. उसके बाद बोरे के अंदर बच्ची का शव मिल गया और सभी ने पुलिस को बुलाया. पुलिस ने रात में ही पूछताछ की और चाची को गिरफ्तार कर ले गई.

चोर ने चुराया 2.69 करोड़ का सोना, वजह जान हो जाएंगे हैरान

पंडित ने दुल्हन के नाम के साथ लगाया 'जी', तो पति ने किया कुछ ऐसा

दिव्यांगता पेंशन के लिए दिए गए फर्जी प्रमाण पत्र, पुलिस ने शुरू की जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -