पंडित ने दुल्हन के नाम के साथ लगाया 'जी', तो पति ने किया कुछ ऐसा
पंडित ने दुल्हन के नाम के साथ लगाया 'जी', तो पति ने किया कुछ ऐसा
Share:

विदिशा: यह मामला जानकर आप आश्चर्य में पड़ जाएगे. विदिशा परिवार परामर्श केंद्र में एक रोचक मामला प्रकाश में आया है. शादी के वक्त पंडित ने दुल्हन के नाम में 'जी" लगाकर संबोधित किया था, इससे पति शक करने लगा तो पत्नी मायके चली गई. परिवार परामर्श केंद्र में भी समझौता नहीं होने पर उनके बीच तलाक की नौबत तक आई चुकी हैं.

परिवार परामर्श केंद्र के सलाहकार एडवोकेट मदनकिशोर शर्मा और आरक्षक पूजा त्रिपालिया ने यह जानकारी दी है कि यह मामला जिले की ग्यारसपुर तहसील के एक गांव का है. जहां पति ने केंद्र में आवेदन दिया था कि करीब छह माह पहले दूसरे गांव की युवती से उसकी शादी हुई थी. वहीं, शादी के कुछ दिन बाद से ही वह मायके चली गई. अब ससुराल नहीं आती है. वह बहुत परेशान हो चुका है. इस मामले पर परामर्श केंद्र में दोनों पक्षों को बुलाकर बातचित की है. पत्नी का कहना था कि शादी के बीच पंडितजी ने मेरे नाम में 'जी" लगाकर संबोधित किया था. उसी समय से पति मुझ पर शक करने लगा. वहीं, पति आए दिन उसके साथ मारपीट करता था. इसलिए वह उसके साथ नहीं रहना चाहती थी. इस वजह से वह तलाक लेना चाहती है.

दरअसल, पति ने बताया कि शादी के पश्चात् जब वे घर पहुंचे तो पत्नी ने खुद बताया था कि वह अपने गांव के मंदिर के उसी पंडित से प्रेम करती है. उसी से शादी करना चाहती थी, परन्तु परिजन नहीं माने. पति के अनुसार पत्नी को समझाया था कि पुरानी बातें भूल जाओ. हम दोनों नया जीवन अच्छे से शुरू करें, लेकिन वह नहीं मानीं. आए दिन महंगे मोबाइल, महंगे कपड़े और अच्छी होटल में खाना खाने की मांग करने लगी थी. जिससे विवाद हुआ और वह मायके चली गई थी. एडवोकेट शर्मा ने यह बताया कि काफी समझाने पर भी दोनों नहीं माने तो उन्हें न्यायालय जाकर कानूनी प्रक्रिया करने की सलाह दी गई है.

पहले हनीट्रैप के जाल में फंसाया, फिर किडनैप कर मांगी फिरौती

कोकीन से भरे कंडोम को प्राइवेट पार्ट में छिपाकर ला रही थी महिला, आई पकड़ में

गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, शिक्षक ने किया चौथी कक्षा की 11 बच्चियों का बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -