चोर ने चुराया 2.69 करोड़ का सोना, वजह जान हो जाएंगे हैरान
चोर ने चुराया 2.69 करोड़ का सोना, वजह जान हो जाएंगे हैरान
Share:

भिलाई: एक हाई प्रोफाइल चोरी का मामला प्रकाश में आया हैं. जिसमें आकाशगंगा सुपेला के पारख ज्वेलर्स में हुई चोरी के आरोपित को पुलिस ने 36 घंटे में ही गिरफ्त कर लिया. वहीं, कवर्धा जिले में 13 चोरियां कर जिलाबदर होने के पश्चात् आरोपित ने दुर्ग को निशाना बनाया था. चार साल में नौवीं बार उसने ज्वेलरी शॉप में बड़ा हाथ मारा था. इस चोरी के पश्चात वो दूसरे शहर में जाकर आलीशान ब्यूटी पार्लर खोलकर आराम की जिंदगी जीना चाहता था, परन्तु उसके पहले ही पुलिस ने उसे दबोच लिया. बीते मंगलवार रात पारख ज्वेलर्स में सेंधमारी कर चार किलो 557 ग्राम सोना और डेढ़ लाख नकद की चोरी हुई थी. इस मामले में पुलिस ने कैलाश नगर कवर्धा निवासी लोकेश श्रीवास उर्फ गोलू को गिरफ्तार  कर लिया है.

आपको बता दे कि आरोपित ने अकेले ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. वहीं, ज्वेलर्स की बगल की निर्माणाधीन बिल्डिंग की छत से पहुंचने के बाद लिफ्ट की डक्ट की दीवार में सेंध लगाकर चोरी की थी. आरोपित ने सीसीटीवी कैमरे के कंट्रोल प्वाइंट की सप्लाई बंद कर दी थी. इसके बाद लॉकर से सोना पार किया था. इस वारदात के बाद आरोपित दुर्ग बस स्टैंड के रैन बसेरा में रह रहा था. ब्यूटी पार्लर खोलने के लिए वह रायपुर के मीनाक्षी ब्यूटी पार्लर से छह माह का कोर्स भी किया था.

आईजी विवेकानंद सिन्हा ने यह जानकरी दी हैं कि  43 सदस्यों वाली पुलिस की टीम ने कड़ी मेहनत से इस हाई प्रोफाइल चोरी के आरोपित को गिरफ़्त में ले लिया हैं. इस टीम को 25 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा करता हूं. वहीं, पुलिस मुख्यालय से भी इनाम देने के लिए अनुशंसा करूंगा.

पैसे चुराने के लिए चोरों ने किया एटीएम में विस्फोट

पंडित ने दुल्हन के नाम के साथ लगाया 'जी', तो पति ने किया कुछ ऐसा

पाक में नहीं थम रहे अल्पसंख्यकों पर अत्याचार, अब एक गर्भवती ईसाई महिला को बदमाशों ने मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -