'चाल गज़ब है' हिट होने के बाद एक्टर शिवम कर रहे फिल्मों की तैयारी
'चाल गज़ब है' हिट होने के बाद एक्टर शिवम कर रहे फिल्मों की तैयारी
Share:

एक्टर शिवम रॉय प्रभाकर इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में उन्होंने ज़ी म्यूजिक कंपनी द्वारा रिलीज हुआ सांग 'चाल गज़ब है' में टीवी एक्ट्रेस जन्नत ज़ुबैर रहमानी के साथ मुख्य भूमिका में काम किया है. यह गाना सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा. शिवम के बारे में बता दें, इससे पहले वो सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' सहित कई अन्य फिल्मों में छोटे किरदार निभा चुके हैं. इसके बाद उम्मीद है वो मुख्य भूमिका में भी नज़ा आएंगे. 

दरअसल, जानकारी है कि इस एल्बम सांग के बाद वह अपनी आने वाली फिल्म के लिए अपने लुक्स पर काम कर रहे हैं जिसमे वह बतौर मुख्य भूमिका में रहेंगे. वहीं बताया जा रहा है कि बचपन से थिएटर प्लेज़ के द्वारा एक्टिंग से जुड़े रहे शिवम रॉय प्रभाकर ने मात्र 11 वर्ष की आयु में ही अपने शहर की रामलीला में भगवान श्री लक्ष्मण का किरदार निभाकर अपने एक्टर होने का सबूत दे दिया था. 

इसके अलावा वो 10वीं की परीक्षा में 95.4% अंक प्राप्त कर प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा पुरष्कृत भी किये जा चुके हैं. जानकारी में पता चला कि शिवम को एक्टिंग के लिए अपने परिवार को मना पाना थोड़ा मुश्किल था. वे 12वीं के बाद मुम्बई चले गए जहाँ 'बजरंगी भाईजान' समेत कई फिल्मों में छोटे छोटे किरदार निभाए. कुछ वर्ष के संघर्ष के बाद उन्हें ज़ी म्यूजिक कंपनी के द्वारा एक गाना 'चाल गज़ब है' मिला जो कि काफी फेमस हुआ. उनके इस एल्बम सांग के मात्र 1 महीने में 8 मिलियन व्यूज हो गये.

एल्बम सांग की सफलता के बाद वह एक फ़िल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं. इस बारे में फ़िल्म के प्रोड्यूसर लक्ष्मण सिंह राजपूत का कहना है कि अभी फ़िल्म की कास्टिंग पर काम चल रहा है और इसका निर्देशन डायरेक्टर सागर जोशी करेंगे, जो कि राजकुमार हिरानी जैसे डायरेक्टर्स को असिस्ट कर चुके हैं. वह फ़िल्म बड़े पैमाने पर शूट होगी जो कि टीनएज लड़के पर आधारित होगी जिसका किरदार शिवम रॉय प्रभाकर करेंगे.

प्रोड्यूसर लक्ष्मण शिवम रॉय के अपोजिट एक फेमस एक्ट्रेस को लेने वाले हैं जिसके बारे में वो जल्द ही बताएँगे.इसके प्रोड्यूसर की  पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा को लेने के लिए भी बात चल रही है. अब देखना होगा उनकी आने वाली फिल्म कितनी पसंद की जाती है. 

Indian Idol : सलमान खान बने सिंगर, गाया देवानंद का ये सुपरहिट गाना

टीवी की हॉट नागिन बनी 'नच बलिये 9' की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -