Indian Idol : सलमान खान बने सिंगर, गाया देवानंद का ये सुपरहिट गाना

Jul 12 2019 12:28 PM
Indian Idol : सलमान खान बने सिंगर, गाया देवानंद का ये सुपरहिट गाना

सलमान खान ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ये 'इंडियन आइडल' के सीजन 9 में नजर आ चुके कंटेस्टेंट थूपेटेन के साथ नजर आ रहे हैं.  इसमें ये उनके साथ गाना गाते दिख रहे हैं.इसके पहले भी सलमान खान गाना गा चुके हैं और फैंस को उनका ये टैलेंट भी काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को एक्टर ने शेयर करते हुए कहा है कि इसे खेलमंत्री किरण रिजिजू और अरुणाचल प्रदेश के सीएम भी जरूर देखेंगे. आइये आपको भी बता देते हैं इसके बारे में.  

आप देख सकते हैं, इस वीडियो के शुरुआत में सिंगर थूपेटेन एक प्रेरणादायक शायरी कहते नजर आ रहे हैं. इसमें वो कहते हैं, ‘मंजिल मिले ना मिले ये तो मुकद्दर की बात है, हम कोशिश भी ना करें ये तो गलत बात है. जिंदगी जख्म से बड़ी है, वक्त को मरहम बनाना सीखो, हारना तो है मौत से एक दिन फिलहाल जिंदगी जीना सीखो.’ इस शायरी को सुनकर सलमान खान भी थूपेटेन की तारीफ करने लगे. इसके बाद दोनों ने देवानंद के सुपरहिट सॉन्ग ‘लेना होगा जन्म हमें कई कई बार’ गाने को मिलकर गाया. यहां देख सकते हैं वीडियो. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@thupten_the_solo_performer_889

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

आपको बता दें कि अरुणाचल प्रदेश के थूपेटन दिव्यांग हैं. लेकिन उनका टैलेंट उन्हें रोक ना सका. ये सोलो परफॉर्मर के नाम से सोशल मीडिया पर फेमस हैं. इन्होंने 2016 में इंडियन आइडल के नौवें सीजन में टॉप 12 में अपनी जगह बनाने में सफलता हासिल की थी. इनके परफॉरमेंस और जज्बे को देखकर शो पर गेस्ट जज के तौर आए सचिन तेंदुलकर ने भी उनकी खूब तारीफ की थी.  

Nach Baliye 9 में नज़र आने वाली है ये नई जोड़ी, देखें नया प्रोमो वीडियो

Nach Baliye 9 के इवेंट लॉन्च से सामने आई सितारों को तस्वीर

Nach Baliye 9 में नज़र आने वाली है ये नई जोड़ी, देखें नया प्रोमो वीडियो