'चुनावी जुमला- 15 लाख अकाउंट में, कोरोना जुमला- 20 लाख करोड़ का पैकेज...' केंद्र पर राहुल का वार
'चुनावी जुमला- 15 लाख अकाउंट में, कोरोना जुमला- 20 लाख करोड़ का पैकेज...' केंद्र पर राहुल का वार
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर हैं। इसी क्रम में राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'चुनावी जुमला- 15 लाख अकाउंट में, कोरोना जुमला- 20 लाख करोड़ का पैकेज !।' राहुल गांधी ने इस ट्वीट में एक रिपोर्ट का उल्लेख किया है। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि कोरोना महामारी के लिए मोदी सरकार ने 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज की घोषणा तो की, किन्तु इसका सिर्फ 10 फीसदी ही खर्च किया गया। इसी पर राहुल ने तंज कसते हुए सरकार के 20 लाख करोड़ रुपये के ऐलान को चुनावी जुमला बताया है। इससे पहले राहुल गांधी ने आंदोलन में हो रही किसानों की मौत को लेकर सरकार पर हमला बोला था। दरअसल, उन्होंने एक खबर शेयर की थी, जिसमे लिखा था कि किसान आंदोलन के तहत अब तक 11 किसानों की जान जा चुकी है। इस पर राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि 'कृषि क़ानूनों को हटाने के लिए हमारे किसान भाइयों को और कितनी आहुति देनी होगी? '   

विगत शुक्रवार को उन्होंने किसानों की आय को लेकर सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ कई किसान संगठनों के विरोध प्रदर्शन की पृष्ठभूमि में दावा किया कि देश के कृषक पंजाब के किसानों के बराबर आमदनी चाहते हैं, किन्तु केंद्र सरकार उनकी आय बिहार के किसानों के बराबर करना चाहती है।

सेंसेक्स और निफ्टी में आया बड़ा उछाल

हवाई यात्रियों के लिए बड़ा ऐलान, जयपुर एयरपोर्ट से शुरू होंगी 'नई उड़ान'

एस्ट्राजेनेका ने अमेरिकी ड्रग मेकर एलेक्सियन को 39 अरब डॉलर में खरीदने का लिया फैसला

   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -