कैरोल सिंगिंग वालों पर सिरफिरे युवक ने चलाई गोलियां
कैरोल सिंगिंग वालों पर सिरफिरे युवक ने चलाई गोलियां
Share:

न्यूयॉर्क के एक गम मैन को आउटडोर गाना बजाने वाले कलाकार के प्रदर्शन के बाद सिटी के कैथेड्रल चर्च ऑफ सेंट जॉन द डिवाइन से आग लगाने के बाद गोली मार दी गई है।

पुलिस ने कहा कि एक गाना बजानेवालों ने सेंट जॉन के कैथेड्रल में क्रिसमस की कैरलिंग को समाप्त कर दिया था, जब गिरजाघर में कदम रख रहे थे, जिनके दो हैंडगन थे, चर्च के दरवाजे के पास पहुंचे और हवा में गोलियां चला दीं। पुलिस के एक सूत्र ने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद दो एनवाईपीडी अधिकारियों और एक हवलदार ने बंदूक की नोक पर आग लगा दी। NYPD के पुलिस आयुक्त डरमोट शीया ने रविवार को एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान अधिकारियों को नायक के रूप में नियुक्त किया।

"यह भयानक है कि न्यूयॉर्क सिटी के लिए हमारे गाना बजानेवालों का उपहार, गीत और एकता की एक बहुत ही आवश्यक दोपहर, हिंसा के इस चौंकाने वाले कृत्य से छोटा था। हम मजबूत रहेंगे, एक साथ, और प्रार्थना ध्यान के लिए एक सुरक्षित स्थान के रूप में काम करेंगे। और आगामी अवकाश के मौसम के दौरान उत्सव। " सेंट जॉन द डिवाइन के कैथेड्रल के एक प्रवक्ता ने एक बयान में कहा। NYPD बॉडी कैमरा फुटेज की समीक्षा करना जारी रखेगा और घटना की जांच चल रही है।

देश में घट रहे कोरोना मरीज, पिछले 24 घंटो में मिले 27 हज़ार नए केस

माओवादी किसानों के विरोध में शामिल हुए त्रिपुरा के मुख्यमंत्री

कृषि कानून के विरोध में आज किसानों की भूख हड़ताल, केजरीवाल भी रखेंगे उपवास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -