केंद्रीय मंत्री नकवी बोले- पप्पू के चोंचले और परिवार के घोंसले तक सिमट गई है कांग्रेस
केंद्रीय मंत्री नकवी बोले- पप्पू के चोंचले और परिवार के घोंसले तक सिमट गई है कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी अब एक ऐसी पार्टी है, जो केवल सोशल मीडिया पर तक ही सीमित होकर रह गई है। मुख्तार अब्बास नकवी ने राहुल गांधी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि उनका काम केवल पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट करना है। बता दें कि इन दिनों राहुल गांधी सोशल मीडिया पर मोदी सरकार के खिलाफ हर दिन हमला कर रहे हैं। 

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि, ''पप्पू के चोंचलों और परिवार के घोंसले में सिमटी हुई पार्टी आज सोशल मीडिया की किटी पार्टी बन गई है... आप (राहुल गांधी) सुबह उठ जाएंगे और मोदी जी को कोसने लगेंगे बिना तर्कों के बिना तथ्यों के। आपके तर्कों की कंगाली आपको मवाली बनाती जा रही है।'' कांग्रेस का बरसों पुराना साथ छोड़कर भाजपा में आए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी राहुल गांधी पर निशाना साधा है। 

एक समय पर गांधी परिवार के बेहद करीबी रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि राहुल गांधी की सोच टिप्पणियों तक सीमित है, जबकि पीएम नरेंद्र मोदी देश के विकास और सुरक्षा वाली सोच रखते हैं। सिंधिया ने राहुल गांधी ने नाम लिए बिना कहा कि, एक ओर (मोदी की) विकास और सुरक्षा वाली सोच है, वहीं दूसरी ओर (राहुल की) यह सिर्फ टिप्पणी  करने तक सीमित रहने वाली सोच है। 
 
राहुल ने फिर मोदी सरकार को घेरा, कहा- GDP में गिरावट का कारण 'गब्बर सिंह टैक्स'

टीडीपी ने कहा- जगन सरकार नवीनतम रैंकिंग के लिए ऋण का दावा नहीं कर सकती

राजनाथ सिंह के चीनी विदेश मंत्री से मिलने को सुब्रमण्यम स्वामी ने बताया बड़ी भूल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -